डूंगरपुर: विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की चौकसी, 2 करोड़ के करीब शराब और सोना किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929122

डूंगरपुर: विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की चौकसी, 2 करोड़ के करीब शराब और सोना किया जब्त

डूंगरपुर न्यूज: विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की चौकसी कर रही है.2 करोड़ के करीब शराब और सोना जब्त किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

 

डूंगरपुर: विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की चौकसी, 2 करोड़ के करीब शराब और सोना किया जब्त

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले में राजस्थान विधानसभा चुनाव के तहत आचार संहिता लगने के बाद डूंगरपुर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है . पुलिस ने पिछले 15 दिन में लाखों की शराब, अन्य मादक पदार्थ के साथ अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा कैश और सोने को जब्त किया है. वहीं जिले में चुनाव के दौरान शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए 800 के करीब अपराधी किस्म के लोगों को पाबन्द किया है.

डूंगरपुर जिले में शांतिपूर्ण विधानसभा चुनाव करवाने के लिए डूंगरपुर पुलिस सतर्क और मुस्तेद नजर आ रही है . आचार संहिता लगने के बाद से ही पुलिस की ओर से इंटरस्टेट बोर्डर व जिले की अन्य सीमाओं पर नाकेबंदी की जा रही है. इसी का नतीजा है की डूंगरपुर पुलिस ने पिछले 15 दिनों में अवैध शराब तस्करी, अन्य मादक पदार्थ शराब तस्करी के साथ अवैध रूप से कैश और सोने की तस्करी पर कार्रवाई को अंजाम दिया है.

डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की पिछले 15 दिनों में डूंगरपुर पुलिस ने एक करोड़ रुपए से अधिक की अवैध अंग्रेजी व देशी शराब जब्त की है. वहीं दस हजार लीटर के करीब महुआ वाश नष्ट किया है. इसके अलावा पुलिस ने तीन लाख के करीब का 20 किलो 300 ग्राम डोडा चुरा भी जब्त किया है .

कैश व सोना भी किया जब्त

डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया कि विधानसभा चुनाव के तहत की जा रही नाकेबन्दी के दौरान बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एक ट्रक से 2 लाख 10 हजार कैश जब्त किया है. वहीं इसके अलावा सागवाड़ा पुलिस ने एक कार से करीब 50 लाख का सोना और 60 हजार की नगदी जब्त करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

4 हजार हथियार किये जमा,800 लोगों को किया पाबन्द

डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लाइसेंसधारी हथियारों को थानों में जमा करवाने के निर्देश थे . जिसके बाद जिले के अलग-अलग थानों में 4 हजार के करीब हथियारों को जमा किया गया है. वहीं इसके साथ ही जिन लोगों के खिलाफ दो से अधिक मामले दर्ज है ऐसे 800 लोगों को पुलिस की और से पाबन्द भी किया गया है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news