Dungarpur news: भरतपुर ,दौसा और जयपुर की तीन टीमें पहुंची महवा, सर्च ऑपरेशन शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2154157

Dungarpur news: भरतपुर ,दौसा और जयपुर की तीन टीमें पहुंची महवा, सर्च ऑपरेशन शुरू

Dungarpur news: महवा में जयपुर एसीबी की छापेमारी जारी है,  भरतपुर ,दौसा और जयपुर की तीन टीमें पहुंची हैं, सर्च ऑपरेशन जारी है. 

भरतपुर ,दौसा और जयपुर की तीन टीमें पहुंची महवा.

Dungarpur news: जयपुर एसीबी की टीम महवा जिला अस्पताल में पद स्थापित चिकित्सक डॉक्टर दिनेश मीणा के अस्पताल परिसर में स्थित सरकारी आवास पर छापेमारी करने पहुंची तो हड़कंप मच गया. कुछ देर के लिए तो अस्पताल में मौजूद लोग भी यह समझ नहीं पाए कि यह कौन लोग हैं और किस तरह की कार्रवाई कर रहे हैं.

तीन टीमें महवा पहुंची 

बाद में लोगों को पता चला यह जयपुर एसीबी की टीम है और आय से अधिक संपत्ति के मामले में डॉक्टर दिनेश मीणा के यहां सर्च करने पहुंची है, जयपुर एसीबी के एएसपी ललित शर्मा के नेतृत्व में भरतपुर ,दौसा और जयपुर की तीन टीमें महवा पहुंची जहां डॉक्टर दिनेश मीणा के महवा क्षेत्र में तीन ठिकानों पर सर्च अभियान शुरू किया.

 सरकारी आवास पर सर्च किया जा रहा है

एक और जहां अस्पताल परिसर में स्थित सरकारी आवास पर सर्च किया जा रहा है, तो वहीं, दूसरी ओर ठेकड़ा बाईपास पर डॉक्टर दिनेश मीणा के निर्माणाधीन बहु मंजिला भवन पर भी एसीबी सर्च कर रही है, वहीं, दिनेश मीणा के पैतृक गांव बाडीन कमालपुर स्थित आवास पर भी एसीबी की टीम पहुंची है.

 जहां तलाशी कर रही है सूत्रों की माने तो एसीबी को डॉ. दिनेश मीणा के यहां आय से अधिक संपत्ति का इनपुट मिला था जिसके चलते एसीबी की टीम में महवा पहुंची है, वहीं दिनेश मीणा के जयपुर स्थित एक ठिकाने पर भी कार्रवाई जारी है.

आपको बता दें पूर्व में डॉक्टर दिनेश मीणा महवा अस्पताल के पीएमओ थे, और उस दौरान सिलिकोसिस प्रमाण पत्र घोटाले में इन्हें निलंबित कर दिया गया था. हालांकि कुछ समय बाद इन्हें बहाल भी कर दिया गया. महुवा से अन्यत्र जगह पर तबादला हो गया था.

लेकिन दिनेश मीणा कोर्ट स्टे से वापस महवा अस्पताल में चिकित्सक के रूप में पद स्थापित हो गए. फिलहाल जयपुर एसीबी की टीम डॉ. दिनेश मीणा के चार ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, 

जांच पड़ताल के बाद ही एसीबी खुलासा करेगी 

छापेमारी में एसीबी को क्या कुछ दस्तावेज मिले यह पूरी जांच पड़ताल के बाद ही एसीबी खुलासा करेगी पिछले दोनों जयपुर एसएमएस अस्पताल में पदस्थापित डॉक्टर रंजन लांबा के यहां भी एसीबी ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में कार्रवाई की थी.अब दौसा के महवा में पदस्थापित डॉक्टर दिनेश मीणा के यहां एसीबी जांच पड़ताल कर रही है, ऐसे में कहीं ना कहीं प्रदेश के नामी डॉक्टर आय से अधिक संपत्ति को लेकर अब एसीबी की रडार पर है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 24 हजार से अधिक पदों पर लॉटरी भर्ती!अब कैसे खत्म होगी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल?

 

Trending news