Crime news: डूंगरपुर शहर में चोर-चोर का शोर, 3 और सूने मकान में हुई चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1834638

Crime news: डूंगरपुर शहर में चोर-चोर का शोर, 3 और सूने मकान में हुई चोरी

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर में दिनभर चोर चोर का शोर सुनाई दिया. दोपहर तक कोतवाली थाना क्षेत्र में दो चोरी की वारदातें सामने आई थी.

Crime news: डूंगरपुर शहर में चोर-चोर का शोर, 3 और सूने मकान में हुई चोरी

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर में दिनभर चोर चोर का शोर सुनाई दिया. दोपहर तक कोतवाली थाना क्षेत्र में दो चोरी की वारदातें सामने आई थी. वहीं शाम होते होते शहर में तीन सूने घरों में ताले टूटने की खबर से सनसनी फैल गई. 

मामले के अनुसार शहर की वसुंधरा विहार कॉलोनी में बीती रात योगेंद्रनाथ रावल का परिवार शहर में ही अपने स्वयं के दूसरे घर आया हुआ था. आज दोपहर परिवार 12 बजे लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर के भीतर अलमारी को तोड़कर बदमाश अंदर रखे 6 तोला चांदी और 5 तोला सोने के जेवर चुरा ले गए थे.

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

साथ ही पड़ोस में रहने वाले शहर के पार्षद जितेंद्र भोई के घर का भी ताला तोड़कर बदमाश ने भीतर रखा करीब तीस हजार रुपए का घेरलू सामान चुरा लिया. पास ही एक घर में ताला तोड़ने में बदमाश नाकाम रहे लेकिन घर के सीसीटीवी में घटना रिकॉर्ड हो गई. ऐसे में अब शहर में हो रही सीरियल चोरी की वारदातें आमजन के लिए चिंता का विषय है. लेकिन कई अनसुलझी वारदातें पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है.

वहीं दूसरी ओर बौंली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है.बीती रात चोरों ने निवाई रोड स्थित एक इनवर्टर बैटरी की दुकान को निशाना बनाते हुए 2 लाख से अधिक का माल पार कर लिया.सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पीड़ित दुकानदार महमूद खान ने बताया कि आज सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे लोगों ने उसे बताया कि दुकान के बाहर उसके इनवर्टर बैटरी पड़े हुए हैं.जिन्हें जानवर खा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news