राजस्थान चुनाव: BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ली 'गुप्त मीटिंग',जीत का लेकर दिया ये मंत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1813894

राजस्थान चुनाव: BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ली 'गुप्त मीटिंग',जीत का लेकर दिया ये मंत्र

डूंगरपुर न्यूज: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने रात 12 बजे तक बैठक ली. उन्होंने कहा कि भाजपा में टिकिट के आकांक्षी जयपुर नहीं, अपने क्षेत्र और बूथ को मजबूत करें. इसके अलावा उन्होंने अन्य बाते भी कहीं.

राजस्थान चुनाव: BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ली 'गुप्त मीटिंग',जीत का लेकर दिया ये मंत्र

Dungarpur: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी रविवार देर रात को डूंगरपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शहर के एक होटल में पहले वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों के साथ गुप्त मीटिंग की. इसके बाद पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेते हुए आगामी चुनावों में भाजपा की जीत को लेकर मंत्र दिए.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी रविवार देर रात डूंगरपुर पहुंचे. सबसे पहले सागवाड़ा रोड पर एक होटल में चुनिंदा वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चुनावों को लेकर फीडबैक मीटिंग ली. इसके बाद वे रात करीब 10 बजे बाद भाजपा पार्टी कार्यालय पहुंचे. सीपी जोशी का भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या समेत कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 

भाजपा समन्वय समिति की बैठक

इसके बाद अध्यक्ष जोशी ने भाजपा समन्वय समिति की बैठक ली. बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने टिकिट की दौड़ के लिए आकांक्षी कार्यकर्ता पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता टिकिट की डिमांड कर रहे हैं वे जयपुर की दौड़ नहीं लगाए. बल्कि अपने क्षेत्र और बूथ को मजबूत करने में जुटें. जिससे की क्षेत्र में उनकी साख बनेगी तो टिकिट अपने आप मिल जाएगा. 

नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ें को कहा

उन्होंने कहा अपने क्षेत्र में अधिक से अधिक नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ें और उन्हें मोदी सरकार की योजनाओं के साथ राज्य सरकार की विफलाए बताएं. उन्होंने राज्य सरकार के विफलताएं बताते हुए कहा की प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ा है. महिला अत्याचार में प्रदेश नंबर वन बन गया है. भीलवाड़ा में जिस तरह से एक बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसके भट्टी में जला दिया. ऐसी निर्मम घटनाओं के बाद भी राज्य सरकार घटनाए रोकने में नाकाम साबित हो रही है.

पेपर लीक से कई बेरोजगार युवाओं के साथ कुठाराघात हो रहा है. सरकार साढ़े 4 सालों तक अपनी सरकार बचाने में जुटे रहे. लेकिन आम जनता की सुध नहीं ली. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. सरकार के मंत्री कर विधायक ही इसमें पकड़े जा रहे है. सरकार ने बिजली मुफ्त का धोखा दिया हैं. लेकिन अब प्रदेश की जनता कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नही है.  बैठक में भाजपा नेता चुन्नीलाल गरासिया, सुशील कटारा, संभाग सहप्रभारी सावलाराम देवासी, जिला प्रभारी कमलेश पुरोहित समेत कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

Trending news