आधी रात में घर के सामने पेड़ से लटक गया बेटा, सुबह उठकर मां का हुआ ये हाल
Advertisement

आधी रात में घर के सामने पेड़ से लटक गया बेटा, सुबह उठकर मां का हुआ ये हाल

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भीलवा पंचेला गांव में एकलौते बेटे ने घर के सामने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह उठी मां ने बेटे को फंदे पर लटका देख चौंक गई. मृतक सरकारी कॉलेज में सेकेण्ड ईयर का छात्र था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भीलवा पंचेला गांव में एकलौते बेटे ने घर के सामने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह उठी मां ने बेटे को फंदे पर लटका देख चौंक गई. मृतक सरकारी कॉलेज में सेकेण्ड ईयर का छात्र था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: RBSE Rajasthan Board 12th Result 2022: 12वीं साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट जारी, rajresults.nic.in यहां देखें

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि भीलवा पंचेला निवासी विश्राम कटारा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में विश्राम कटारा ने बताया कि वह गुजरात में मजदूरी करता है. उसके एक बेटा और एक बेटी है. बेटी की शादी हो गई है. 19 वर्षीय बेटा कमलेश कटारा डूंगरपुर शहर में श्री भोगीलाल पंड्या राजकीय महाविद्यालय में सेकेण्ड ईयर में पढ़ाई करता है. 

विश्राम कटारा ने बताया कि कल रात को कमलेश ने परिवार के साथ खाना खाने के बाद घर में सो गया. आज बुधवार सुबह जब उसकी मां रमिला उठी तो देखा की बेटा कमलेश खाट पर नहीं है. इस पर घर के बाहर कमलेश की तलाश की तो ठीक सामने एक नीम के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर कमलेश लटका हुआ मिला. बेटे को फंदे पर लटका देख मां के होश उड़ गए और जोर जोर से चिल्लाई. इस पर आस पड़ोस के लोग दौड़कर आ गए. इसके बाद परिजनों ने मामले की सुचना चौरासी थाना पुलिस को दी.

सुचना पर चौरासी थाने से एएसआई बालकृष्ण पाटीदार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने परिजनों ने घटना की जानकारी ली. वहीं, ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद पोली ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. इधर घटना की सूचना पर गुजरात मजदूरी करने गए पिता विश्राम कटारा भी घर आ गए. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल युवक के सुसाइड को लेकर कारणों का कोई पता नहीं चल सका है. पुलिस पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Report: Akhilesh Sharma

Trending news