Video: प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट को मार दिया धक्का, हरकत देख एक्ट्रेस हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1806767

Video: प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट को मार दिया धक्का, हरकत देख एक्ट्रेस हैरान

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद आलिया भट्ट के फैंस रणवीर सिंह से नाराज हो गए हैं. यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया के लोग रणबीर सिंह पर गुस्सा निकाल रहे हैं और कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी बात कर रहे हैं.

Video: प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट को मार दिया धक्का, हरकत देख एक्ट्रेस हैरान

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आजकल बॉलीवुड के गलियारों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की ही चर्चाएं हो रही हैं. बीते दिनों ही इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचे थे. कई बॉलीवुड स्टार्स इस फिल्म की तारीफ भी कर चुके हैं. सिनेमाघरों में भी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर की जोड़ी दूसरी बार साथ में नजर आ रही है और उन्होंने साबित कर दिया है कि इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन लोगों को काफी पसंद आती है. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज के बाद भी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद आलिया भट्ट के फैंस रणवीर सिंह से नाराज हो गए हैं. यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया के लोग रणबीर सिंह पर गुस्सा निकाल रहे हैं और कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी बात कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख बजी लोगों के दिलों की घंटी, Video इंटरनेट पर मचा रहा बवाल

दरअसल रणवीर सिंह कितने चुलबुले एक्टर हैं, इस बारे में तो आप जानते ही हैं. वह अपनी बेबाक हरकतों के लिए भी कई बार ट्रोल किए जाते हैं. ऐसे में वीडियो में रणवीर सिंह भी कुछ ऐसा ही करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा करण जौहर भी साथ में हैं. वीडियो के शुरुआत में ही आप रणवीर सिंह को इतना ज्यादा एक्साइटेड देखेंगे कि वह गलती से आलिया भट्ट को धक्का दे देते हैं. इसके बाद आलिया पूरी तरह से शॉक हो जाती हैं और रणबीर से कहती हैं वॉट्स रॉन्ग विद यू हालांकि यह कहते हुए आलिया भट्ट के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है.

 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट के फैंस को पसंद नहीं आया
वीडियो में आप रणवीर सिंह, आलिया को करण जौहर के साथ फुल मस्ती के मूड में देखेंगे लेकिन रणवीर सिंह का यह तरीका आलिया भट्ट के फैंस को पसंद नहीं आया है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह फुल जोश में हैं. वह कभी आलिया को घुमाते हैं तो कभी खुद डांस करने लगते हैं. हालांकि दोनों के बीच का बांड काफी अच्छा लग रहा है. कुछ ट्रोलर्स रणबीर सिंह को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि जब इसकी फिल्म चल जाती है तो यह पागल हो जाता है. आपको बता दें कि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

Trending news