IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356617

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

Ria Dabi Photos: रिया ने इंस्टाग्राम पेज पर  रणथंभौर से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें रिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

Ria Dabi Photos: IAS रिया डाबी भी अपनी बहन आईएएस टीना डाबी की तरह बेहद खूबसूरत हैं. रिया ने साल 2021 में यूपीएससी की परीक्षा क्लीयर की थी और अब वह राजस्थान कैडर की अधिकारी हैं. बता दें कि रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने इंस्टा पर नए-नए फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

इसी के चलते रिया ने इंस्टाग्राम पेज पर  रणथंभौर से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें रिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. रिया आजकल सवाई माधोपुर के रणथंभौर की सैर कर रही हैं. रिया ने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा है कि रणथंभौर- टाइगर्स की भूमि (सवाई माधोपुर). 

fallback

फोटो में रिया ने फ्लोरल टॉप और जिंस वियर कर रखी है. इसी के साथ रिया ने हैंडबैग कैरी किया हुआ है. इस फोटो में रिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. अब तक फोटोज पर 44 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं. 

बता दें कि आईएएस रिया डाबी के इंस्टाग्राम पेज  4 लाख 61 हजार फॉलोअर्स हैं. वहीं 584 लोगों को वो फॉलो करती हैं. उन्होंने 301 पोस्ट किए हैं. रिया सोशल मीडिया पर अलग-अलग एक्टिविटी के फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

उनके खूबसूरत अंदाज को फैंस खूब पसंद करते हैं. इसी के साथ अब तो कुछ यूजर्स ने लव इमोजी के साथ रिया डाबी से अपने प्यार का इजहार भी किया हैं. IAS रिया डाबी का जन्म भोपाल में हुआ था लेकिन रिया बचपन से दिल्ली में रही. 

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

Trending news