सीमा हैदर के प्यार में सिर के बल चलने लगा सचिन मीणा, Video देख लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1882301

सीमा हैदर के प्यार में सिर के बल चलने लगा सचिन मीणा, Video देख लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल

Sachin Meena Viral Video: सचिन मीणा को सिर के बल चलता देख कई लोग उसके टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं और उसे पर कमेंट करने वाली मिथिलेश आंटी से पूछ रहे हैं कि क्या उनके पति ऐसे चल सकते हैं? सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 2000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं तमाम लोग उस पर कमेंट कर रहे हैं. 

सीमा हैदर के प्यार में सिर के बल चलने लगा सचिन मीणा, Video देख लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल

Sachin Meena Viral Video: अपने वो लाइनें तो सुनी ही होंगी कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है. जी हां, कहते हैं जब किसी इंसान को प्यार होता है तो उसे सही गलत में कोई फर्क नहीं लगता है. वह जो कुछ भी करता है, उसे वही सही लगने लगता है. वहीं, जब से पाकिस्तानी सकीना यानी की सीमा हैदर अपने हिंदुस्तानी प्रेमी सचिन मीणा के लिए इंडिया आई हैं तब से ही दोनों लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाला सचिन मीणा पबजी गेम खेलते खेलते पाकिस्तान की चार बच्चों की मां सीमा हैदर को दिल दे बैठा. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने की कस्में खा लीं. 

हद तब हो गई जब सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के जरिए अवैध तरीके से इंडिया चली आई. ना तो उसके पास पासपोर्ट था, ना तो किसी तरह का वीजा. कई महीनों से वह सचिन मीणा के घर पर रबूपुरा गांव में छिपकर रह रही थी लेकिन सच्चाई खुलते ही उत्तर प्रदेश एटीएस ने छानबीन शुरू कर दी. सचिन मीणा की पाकिस्तानी महबूबा सीमा हैदर की सच्चाई खुलते ही कई लोग उसे पर पाकिस्तानी जासूस होने का आरोप लगाने लगे तो वहीं कई लोग उसे सच्चे प्यार की मूर्ति बताने लगे लेकिन सीमा हैदर का कहना है कि वह सचिन मीणा से बेइंतहा इश्क करती हैं और वह उसके बिना नहीं जी पाएंगी.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान भेजे जाने के नाम पर रोने लगी सीमा हैदर, सचिन मीणा के लिए गाना दर्द भरा गाना

 

बता दें कि हिंदुस्तान आने के बाद सीमा हैदर ने पूरी तरह से खुद को सनातनी बना लिया है. वह पूरी भारतीय महिलाओं की तरह वेशभूषा धारण करती हैं और पूजा पाठ भी खूब करती हैं. आजकल सचिन मीणा और सीमा हैदर सोशल मीडिया पर सेंसेशन बने हुए हैं. उनके तमाम वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार सचिन मीणा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उसकी खिल्ली उड़ाने पर उतर आए हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल कमेंट्स कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

सिर के बल चल रहा सचिन
दरअसल जब सीमा हैदर की सच्चाई खुली थी तो सचिन मीणा की पड़ोसन ने सचिन को बहुत कुछ भला बुरा कहा था. यहां तक की लप्पू और झींगुर भी कह दिया था लेकिन आज का वायरल वीडियो देखने के बाद कई लोग उसे यह मानने से इनकार कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में सचिन मीणा अपने घर में सिर को नीचा करके पैरों को ऊपर करके हाथों के बल चल रहा है. जी हां यानी कि उल्टा चल रहा है. वीडियो देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि सचिन इतना बड़ा कारनामा इतनी आसानी से कर ले रहा है.

लोगों ने की सचिन के टैलेंट की तारीफ
सचिन मीणा को सिर के बल चलता देख कई लोग उसके टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं और उसे पर कमेंट करने वाली मिथिलेश आंटी से पूछ रहे हैं कि क्या उनके पति ऐसे चल सकते हैं? सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 2000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं तमाम लोग उस पर कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि प्यार में लोग इसी तरह हो जाते हैं. उनकी हालत यही हो जाती है. सचिन मीणा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सीमा मीणा सचिन मीना नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

ह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news