भारी-भरकम एनाकोंडा के साथ तैरता नजर आया शख्स, Video देख लोग बोले- यमराज जी छुट्टी पर हैं शायद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246374

भारी-भरकम एनाकोंडा के साथ तैरता नजर आया शख्स, Video देख लोग बोले- यमराज जी छुट्टी पर हैं शायद

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नदी में एक विशालकाय एनाकोंडा तैर रहा होता है. उसके बगल में एक तैराक भी तैर रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि शख्स जरा भी डर नहीं लग रहा है. पोस्ट में दिए गए कैप्शन के मुताबिक, तैराक शख्स अनुभवी वन्यजीव संचालक है. साथ ही उसने कई सावधानिया भी बरती हैं. 

viral video

Viral Video: सांप कितने खतरनाक और जहरीले होते हैं, इसके बारे में सभी जानते हैं. कोई कहीं जा रहा हो और रास्ते में सांप दिख जाए तो लोग तुरंत डर के मारे अपना रास्ता बदल लेते हैं. कुछ तो इतना डरते हैं कि सांपों का जिक्र करना ही पसंद नहीं करते हैं. सांपों की कई प्रजातियां होती हैं. कुछ तो इतनी जहरीली होती हैं कि अपनी फुंफकार से ही इंसान की जान ले सकती हैं. खतरनाक सांपों में एनाकोंडा का नाम भी आता है.

एनाकोंडा बहुत ही विशालकाय और खतरनाक माना जाता है. एक बाद जो इसकी चपेट में आ जाए, उसका बचना मुश्किल होता है लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखकर आपकी रूह तक कांप जाएगी. ऐसा नजारा देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़े जा रहे हैं. यह वीडियो देखकर कुछ लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भारी भरकम एनाकोंडा के साथ एक शख्स तैर रहा होता है. यह देखकर लोगों के दिल कांपे जा रहे हैं. वह दोनों एक साथ ऐसे तैर रहे हैं, जैसे दोनों बहुत ही पक्के दोस्त हों. यह वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नदी में एक विशालकाय एनाकोंडा तैर रहा होता है. उसके बगल में एक तैराक भी तैर रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि शख्स जरा भी डर नहीं लग रहा है. पोस्ट में दिए गए कैप्शन के मुताबिक, तैराक शख्स अनुभवी वन्यजीव संचालक है. साथ ही उसने कई सावधानिया भी बरती हैं. 

दिल को हिला कर रख देने वाले इस वीडियो को @safari.travel.ideas नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे शेयर करने के साथ ही खास कैप्शन भी लिखा गया है कि हम एनाकोंडा के साथ तैरने की अनुशंसा नहीं करते हैं. वास्तव में हम किसी भी ऐसे बड़े सरीसृप के साथ पानी में न उतरने की सलाह देंगे जो इंसान को खाने में सक्षम हो. हालांकि, कुछ लोगों के पास इसे सुरक्षित रूप से करने के लिए विशेषज्ञता होती हैं. उनका सम्मान करें.

बता दें कि इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं कि लगता है यमराज जी छुट्टी पर हैं. अन्य शख्स ने लिखा कि साबित करो कि कैमरामैन नहीं मरा. यह वीडियो चर्चा का विषय बना है.

Trending news