Viral Video: राजस्थानी बींदणी ने पीले लहंगे में मचकाई कमरिया, ठुमके देख सोशल मीडिया दीवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250100

Viral Video: राजस्थानी बींदणी ने पीले लहंगे में मचकाई कमरिया, ठुमके देख सोशल मीडिया दीवाना

Viral Video: लड़की का वीडियो वायरल होते ही तमाम लोग इस पर तारीफ भरे कमेंट कर रहे हैं. कोई लड़की की तारीफ कर रहा है तो कोई इस गाने को लेकर सवाल उठा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इंस्टाग्राम की सबसे खूबसूरत डांस. जोरदार लोकेश जी वाली. यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

viral video

Viral Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. लहंगा-चूंदड़ी के साथ भरे-भरे चूड़ा पहने यहां की बींदणियां जब राजस्थानी गाने पर कमर मटकाती हैं तो पूरे सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है. 

इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. हाल ही में एक राजस्थान की एक बींदणी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक सुंदर सी लड़की ने पीले रंग का लहंगा पहन रखा है. कमर पर प्यारा सा कमरबंद है. लड़की के बाल खुले हुए हैं और उसमें हरे रंग का दुपट्टा स्टाइल में ओढ़ रखा है. इस वीडियो में लड़की राजस्थानी गाने लोकेश जी वाली पर मटक-मटक कर डांस कर रही है. लड़की के स्टेप्स इतने प्यारे हैं कि उसपर से एक मिनट के लिए आपकी निगाहें नहीं हटेंगी.

इस वीडियो को ऑफिशयल आर्वी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे लाखों लोख देख चुके हैं और 66 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. खुले बालों में लड़की ने जितनी खूबसूरती से डांस कर रही है, उसके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है, वह देखकर हर कोई उस पर फिदा हो रहा है.

लड़की का वीडियो वायरल होते ही तमाम लोग इस पर तारीफ भरे कमेंट कर रहे हैं. कोई लड़की की तारीफ कर रहा है तो कोई इस गाने को लेकर सवाल उठा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इंस्टाग्राम की सबसे खूबसूरत डांस. जोरदार लोकेश जी वाली. यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Trending news