Viral Video: ATM में पैसे निकालने पहुंचा भारी-भरकम सांप, नजारा देख उड़ गए लोगों के होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2240965

Viral Video: ATM में पैसे निकालने पहुंचा भारी-भरकम सांप, नजारा देख उड़ गए लोगों के होश

Viral Video: वीडियो में एक एटीएम के अंदर भारी भरकर सांप घुस गया है. इस नजारे को देखने के बाद लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. यह वीडियो देखने की बाद कई लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. वीडियो में जैसा नजारा दिख रहा है, वह शायद किसी ने अभी इससे पहले देखा होगा. यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को cvanandacv नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या, कैसे वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है. कई बार ऐसे ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इन वीडियो को देखकर कोई यकीन भी नहीं कर पाता है. आज का वीडियो देखकर आपका दिमाग पूरी तरह से घूम जाएगा. 

वैसे पैसा आज हर इंसान की जरूरत बन चुका है लेकिन जरा सोचिए कि अगर आप एटीएम जाएं और वहां पर आपको कोई भारी भरकम सांप पैसे निकालने के लिए पहुंचा मिले तो आपका क्या रिएक्शन होगा? शायद आपकी रूह कांप जाएगी, पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

जी हां अभी तक अपने एटीएम मशीन से इंसानों को तो पैसे निकलते देखा होगा. एटीएम के अंदर कई बार गाय, भैंस, सांड, कुत्ता वगैरह जानवर भी घुस जाते हैं लेकिन कभी किसी एटीएम के अंदर सांप को देखा है तो आपका जवाब नहीं होगा लेकिन आज का वीडियो देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है. 

इस वीडियो में एक एटीएम के अंदर भारी भरकर सांप घुस गया है. इस नजारे को देखने के बाद लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. यह वीडियो देखने की बाद कई लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. वीडियो में जैसा नजारा दिख रहा है, वह शायद किसी ने अभी इससे पहले देखा होगा. यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को cvanandacv नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लाखों लोग इसे देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े वीडियो खूब वायरल होते हैं हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को लेकर डर भी जता रहे हैं.

Trending news