जंगली भैंसों ने शेर को सींगों से उठा-उठाकर पटका, Video देख लोग बोले- समय सबका आता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2087392

जंगली भैंसों ने शेर को सींगों से उठा-उठाकर पटका, Video देख लोग बोले- समय सबका आता

वीडियो देखने के बाद आप यही कहेंगे कि कभी किसी को कमजोर नहीं समझना चाहिए. समय सबका आता है. मौका पाते ही जंगली भैंसों ने शेर के जमकर पीटा. अब तक तो अपने ऐसे ही वीडियो देखेंगे कि शेर हमला करता है और बाकि जानवरों को खो जाता है लेकिन शेर की उल्टा पिटाई हो जाए. यह वीडियो बहुत ही काम देखने को मिलता है.

जंगली भैंसों ने शेर को सींगों से उठा-उठाकर पटका, Video देख लोग बोले- समय सबका आता

Sher Aur Bhense Ka Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वाइल्ड एनिमल्स से जुड़े हुए एक से बढ़कर एक दमदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. वाइल्ड एनिमल्स से जुड़े हुए यह वीडियो इतने ज्यादा दिलचस्प होते हैं कि इन्हें बार-बार देखने का मन करता है. कुछ वीडियोज फनी होते हैं तो कुछ वीडियोज रोंगटे खड़े कर देने वाले होते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर शेर और बाघों से जुड़े वीडियोज तो आए दिन वायरल होते रहते हैं. 

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है. यह किसी को भी अपना निवाला बना लेता है लेकिन कुछ जानवर तो ऐसे भी होते हैं, जो कि कई बार जंगल के राजा को ही सबक सिखा देते हैं. इनमें से एक जानवर हाथी कहा जाता है लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें जंगल के राजा शेर को सबक सिखाया है जंगली भैंसों ने. जी हां, इस वीडियो को देखने के बाद बेचारे शेर की हालत पर आपको तरस आ जाएगा. 

यह भी पढ़ें- लड़की ने बदन पर जहरीला सांप लपेटकर बनाया Video, देखने वालों के उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शेर को कुछ भैंसों को झुंड ने घेर रखा है और वह जमकर उसकी धुनाई कर रहे हैं. भैंसों के बीच में फंसा शेर कहीं भाग भी नहीं पाता है और सारे जंगली भैंसे मिलकर उसकी एक-एक करके पिटाई करते हैं. यह सिलसिला काफी देर तक चलता है. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड बादशाह को देखते ही कांपने लगा फैन, शाहरुख खान लगा लिया गले, Video वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर शिकार की तलाश में निकला होता है. उसे दूर कहीं पर एक भैंसा नजर आता है और वह बिना सोचे समझे उस पर हमला कर देता है. जैसे ही शेर भैंस पर हमला करता है तभी वहां पर भैंसों का झुंड आ जाता है. शेर समझ ही नहीं पाता है कि वहां पर बड़ी-बड़ी सींगों वाले कई भैंसे आ जाते हैं और वह शेर से बदला लेने की ठान लेते हैं. फिर क्या था? इसके बाद सारे भैंसे मिलकर एक-एक करके शेर को उठा-उठा कर पटकते हैं. इस दौरान शेर भी खूब गुर्राता है लेकिन भैंसों का झुंड डरता नहीं है और वह उसे उतनी ही तगड़ी पिटाई लगाते हैं. खूब देर पिटने के बाद शेर बेचारा बेसुध हो जाता है. यह वीडियो देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

दरअसल वीडियो देखने के बाद आप यही कहेंगे कि कभी किसी को कमजोर नहीं समझना चाहिए. समय सबका आता है. मौका पाते ही जंगली भैंसों ने शेर के जमकर पीटा. अब तक तो अपने ऐसे ही वीडियो देखेंगे कि शेर हमला करता है और बाकि जानवरों को खो जाता है लेकिन शेर की उल्टा पिटाई हो जाए. यह वीडियो बहुत ही काम देखने को मिलता है. हैरान करने वाला यह नजारा सोशल मीडिया के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है. यह वीडियो तो कुछ ही सेकंड का है लेकिन इसे लाखों लोग देख चुके हैं और खूब लाइक कर रहे हैं. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Trending news