वरुण धवन ने राजस्थान पहुंच टाइगर के साथ बनाया सेल्फी वीडियो, देखें Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1509955

वरुण धवन ने राजस्थान पहुंच टाइगर के साथ बनाया सेल्फी वीडियो, देखें Video

Varun Dhawan Video: वरुण धवन ने टाइगर के साथ सेल्फी वीडियो (varun selfie Video with Tiger) बनाया और अपने इंस्टाग्राम (Varun Dhawan Instagram) पर पोस्ट कर दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वरुण धवन ने राजस्थान पहुंच टाइगर के साथ बनाया सेल्फी वीडियो, देखें Video

Varun Dhawan Video: राजस्थान में वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी वाइफ नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने अपने कुछ बॉलीवुड के दोस्तों के साथ नयासाल का स्वागत किया. वहीं, शनिवार को वरुण धवन जंगल सफारी (Jungle safari) के लिए गए, जहां उनका सामान टाइगर से हुआ. इस दौरान वरुण ने टाइगर को वीडियो बनाया और अपने इंस्टा पर शेयर किया. 

वरुण धवन ने अपनी वाइफ नताशा धवन के साथ शनिवार को सुबह जोन नंबर 3 और 4 पर सफारी करने गए, तो उनको वहां टाइगर देखने को मिल गया. इस दौरान वरुण ने खुली जिप्सी में बैठे हुए टाइगर के साथ सेल्फी वीडियो (varun selfie Video with Tiger) बनाया और अपने इंस्टाग्राम (Varun Dhawan Instagram) पर पोस्ट कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः IAS अतहर और डॉ. महरीन ने मनाया नएसाल का जश्न, बोले- मुबारक हो...

वीडियो डालते हुए वरुण ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया, जिस पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी उनकी तारीफ की. वरुण ने लिखा ‘जब (भेड़िया का इमोजी लगाया) से मिला (टाइगर का इमोजी). वायरल हो रहे इस वीडियो में वरुण घूमते हुए टाइगर के साथ स्माइल करते दिखाई दिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ रहे हैं. वहीं, लोगों इस पर कमेंट करते हुए रिएक्शन दे रहे हैं. इसी में एक दर्शक ने लिखा कि ‘भाई संभलकर..कहीं वो आपके साथ क्लोज सेल्फी ना ले ले’. वहीं, लोगों ने वरुण धवन को नएसाल (New Year 2023) की बधाइयां भी दी. बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) , अर्जुन कपूर ने भी राजस्थान में नएसाल (Happy New Year) का जश्न मनाया. 

यह भी पढ़ेंः देखिए मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट की ये खूबसूरत तस्वीरें, लोग बोले- बड़ी प्यारी है

 

Trending news