बोरवेल के गड्ढे में गिरा 11 साल का अक्षित,SDRF की जयपुर टीम ने संभाला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1703562

बोरवेल के गड्ढे में गिरा 11 साल का अक्षित,SDRF की जयपुर टीम ने संभाला मोर्चा

Jaipur: जयपुर से बड़ी खबर है, जहां 11 साल का एक बच्चा खेलते-खेलते बोरवेल के पास पहुंच गया और उसी बोरवेल के गड्ढे में गिर गया.बच्चे का नाम अक्षित है, उम्र 11 साल बताई जा रही है. जयपुर से एसडीआरएफ की टीम राहत-बचाव कार्य शुरू कर चुकी है.परिजनों का हाल बेहाल है. अक्षित के लिए दुआएं मांगी जा रही है.

 

बोरवेल के गड्ढे में गिरा 11 साल का अक्षित,SDRF की जयपुर टीम ने संभाला मोर्चा

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में एक बार फिर से बोरवेल के ओपन गड्ढे में एक मासूम गिर गया. दरअसल 11 साल का अक्षित खेल रहा था. खेलते-खेलते फिर वो बोरवेल के गड्ढें में जा गिरा. बच्चे के बचाव के लिए जयपुर से ग्रामीणों और परिजनों की टीम रवाना हो चुकी है. अक्षित को बाहर निकालने के लिए ऑपरेशन जारी है. 

जोबनेर थाना क्षेत्र के भोजपूरा गांव है घटना
जानकारों में दूसरे बच्चों ने ग्रामीणों को सूचना दी थी. फिरग्रामीणों ने पुलिस व प्रसाशन को इस पूरे मामले की जानकारी दी है.घटना स्थल पर SDM तहसीलदार सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच चुका है.बालक को बाहर निकालने को लेकर ग्रामीण भी एसडीआरएफ की टीम के साथ ऑपरेशन में सहयोग कर रहे हैं.आपको बता दें कि घटना जयपुर के जोबनेर थाना क्षेत्र के भोजपूरा गांव की है. 

70 फुट की गहराई पर अटकी जिंदगी
जिस बोरवेल के गड्ढें में अक्षित गिरा है वो पहले 300 फुट पर गहरा था. अब 90 फुट का है. इसको भर दिया गया था. बालक करीब 70 फुट पर अटका पड़ा है. परिजनों से बात कर रहा है, और बालक को ऑक्सीजन दी जा रही है. पानी भी पिलाया गया है. मौके से जानकारी मिली है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार पर राजेन्द्र राठौड़ का हमाला, 40 परसेंट की घूस की बात आई सामने,आखिर कौन ले रहा है ये रकम?

 

 

Trending news