Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन जातकों के लिए लेकर आएगा खुशखबरी, जानें मेष से लेकर मीन तक का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248572

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन जातकों के लिए लेकर आएगा खुशखबरी, जानें मेष से लेकर मीन तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: ग्रह-नक्षत्रों की चाल के द्वारा राशिफल का आकलन होता है. आज सोमवार का दिन है. इसी के चलते जानें आपका आज का दिन कैसा रहेगा. कुछ जातकों के लिए शुभ होगा, तो कुछ के लिए सामान्य रहेगी. 

 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal: ग्रहों का हमारे जीवन पर काफी असर पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 12 राशियां होती हैं, जिनका आकलन ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का किया जाता है. जानिए आज आपका दिन कैसा रहेगा. 

मेष राशि
मेष राशि के जातकों को आज प्रेम, संतान का साथ मिलेगा. साथ ही आपको व्यापार अच्छा रहेगा. सेहत भी काफी बेहतर रहेगी. आज के दिन आपके लिए हरी चीज की दान करना शुभ है. 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. आज आपके थोड़े खर्च बढ़ सकते हैं. आज के दिन ज्यादा ना बोलें. 

 
मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातक सेहत का थोड़ा ख्याल रखें. आज आपको प्रेम, संतान का साथ मिलेगा और व्यापार में लाभ मिलेगा. आप अपने पास हरे रंग की चीज रखें. 

कर्क राशि
कर्क राशि वाले जातक आज थोड़ा बचकर पैसे खर्च करें क्योंकि नुकसान हो सकता है. कर्क राशि वाले लोग अपने पास लाल रंग की कोई चीज रखें. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज यात्रा के योग बन रहे हैं. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. घर में कोई खुशखबरी मिलेगी. इस जातक के लोग पीली चीज अपने पास रखें.  

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों की सेहत थोड़ी बिगड़ सकती है. व्यापारिक स्थिति बेहतर होगी. साथ ही जिन लोगों को कोर्ट-कचहरी के काम चल रहे है, उनको जीत मिलेगी. ये लोग अपने पास लाल रंग की चीज रखें. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगी. यात्रा के योग बनेगा. आप किसी धार्मिक काम का हिस्सा बन सकते हैं. आज के दिन आप भगवान गणेश की पूजा और आरती करें. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. सेहत काफी बेहतर रहेगी.  संतान के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आज के दिन हरी वस्तु का दान करें. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरी में तरक्की मिलेगी और लाभ के नए अवसर मिलेगी. प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात होने की संभावना है. ये लोग लाल चीज अपने पास रखें. 

मकर राशि
मकर राशि के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा. आप अपनी सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रखें. व्यापार में नुकसान हो सकता है. आज आप लाल वस्तु का दान करें. 

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातक भावुकता पर काबू रखें. सेहत ठीक-ठाक रहेगा. व्यापार अच्छा रहेगा. आज आप गणेश जी को प्रणाम करते रहें. 

मीन राशि 
मीन राशि के लिए आज का दिन भारी रहने वाला है. घर में कलेश हो सकता है और सेहत बिगड़ सकती है. आज के दिन आप लोग काली वस्तु का दान करें. 

डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी और लोगों द्वारा बताई गई कहानियों पर आधारित है, इसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.

Trending news