Aaj Ka Rashifal: मीन के लिए आज का दिन नहीं है शुभ, कुंभ को मिलेगा गिफ्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453468

Aaj Ka Rashifal: मीन के लिए आज का दिन नहीं है शुभ, कुंभ को मिलेगा गिफ्ट

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशिवालों के लिए आर्थिक दृष्टि से आज का दिन नए अवसर लेकर आएगा. व्यापार में लाभ मिलने की संभावना है.  

 

Aaj Ka Rashifal: मीन के लिए आज का दिन नहीं है शुभ, कुंभ को मिलेगा गिफ्ट

Aaj Ka Rashifal: आज 23 नवंबर का दिन जानिए कैसा रहेगा. 

मेष राशि
जो डायबिटीज के रोगी हैं, वे कुछ चीजों का परहेज रखें अन्यथा समस्या हो सकती है. यदि आपको पहले कोई गंभीर बीमारी रह चुकी है, तो बाहर का खाना कम से कम खाएं और जितना हो सके घर का बना पौष्टिक आहार ही खाएं. 

वृषभ राशि
आपके भाई-बहन किसी बात को लेकर चिंता में रह सकते हैं व उन्हें कोई समस्या अंदर ही अंदर परेशान करेगी. ऐसे समय में उनका पूरा साथ दें और उनकी समस्या को सुलझाने का प्रयत्न करें. 

मिथुन राशि
प्राइवेट जॉब वाले आज थोड़ी चिंता में रहेंगे और उन्हें अपनी नौकरी के चले जाने का डर सताता रहेगा. ऐसे में अपने काम पर पूरा ध्यान दें और मन को शांत रखें. 

कर्क राशि
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए नए अवसर लेकर आएगा. व्यापारियों को कई क्षेत्रों से लाभ मिलने की संभावना है. किसी की नजर न लगे इसलिए अपने लाभ इत्यादि की बात को सार्वजानिक कहने से बचें. 

सिंह राशि
आज का दिन आपके परिवार में कुछ मतभेद लेकर आ सकता है. परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना है, जिससे पारिवारिक माहौल थोड़ा अशांत रहेगा. 

कन्या राशि
उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र आज के दिन अच्छे परिणाम लेकर आएंगे, जिसमे मुख्यतया पत्रकारिता, मैनेजमेंट और डिजिटल मार्केटिंग वालों को लाभ मिलेगा. उन्हें ऑनलाइन काम करने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. 

तुला राशि
विवाहित लोगों को आज के दिन अपने साथी से कुछ आशा रहेगी, जिसके पूरी न होने के कारण उन्हें निराशा हाथ लगेगी. ऐसे में स्वयं के भाग्य को कोसने की बजाए उन पर विश्वास बनाए रखें क्योंकि धीरे-धीरे सब सामान्य हो जाएगा. 

वृश्चिक राशि
मानसिक रूप से कोई समस्या नहीं होगी और मन पहले की भांति खिला-खिला रहेगा. इस दौरान आप अपने चारों ओर सकारात्मकता को पाएंगे और खुशी का संचार करेंगे. 

धनु राशि
सरकारी अधिकारी अपने काम से खुश नही होंगे और उन्हें अपने कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों का अपने सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. 

मकर राशि
आपका अपने भाई-बहन से रिश्ता पहले की तुलना में ज्यादा मजबूत होगा, जिससे आपके आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. घर में कोई धार्मिक आयोजन होने की भी संभावना है, इसलिए सबका मन उसमें लगा रहेगा. 

कुंभ राशि
विवाहित लोगों को अपने जीवनसाथी से कोई उपहार मिल सकता है. इस दौरान आप दोनों के बीच भावनात्मक संबंध और ज्यादा मजबूत होगा, जिससे रिश्तों में मधुरता आएगी. 

मीन राशि
व्यापारियों को आज सजग रहने की आवश्यकता है, क्योंकि आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ संकेत नहीं दे रहा है. व्यापार में घाटा हो सकता है और आपके शत्रु भी इसका लाभ उठा सकते है. 

Trending news