Aaj Ka Rashifal : नवरात्रि पर आज मां कुष्मांडा तुला पर बरसाएंगी खुशियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1372381

Aaj Ka Rashifal : नवरात्रि पर आज मां कुष्मांडा तुला पर बरसाएंगी खुशियां

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वालों के रिश्तों में दूरियां आएंगी, तो वही कन्या का मन खुश रहेगा

Aaj Ka Rashifal : नवरात्रि पर आज मां कुष्मांडा तुला पर बरसाएंगी खुशियां

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वालों के रिश्तों में दूरियां आएंगी, तो वही कन्या का मन खुश रहेगा

मेष राशि
परिवार के साथ संबंधों को बेहतर करने में सहायता मिलेगी. किसी पुराने मित्र से मिलना भी हो सकता हैं. जो पुरानी यादों को भी ताजा कर देंगे. सभी से सहयोग प्राप्त होगा और मन खुश रहेगा.

वृषभ राशि
घर पर किसी कार्यक्रम का आयोजन हो सकता हैं और ज्यादातर समय उसी में लगा रहेगा. रिश्तेदारों का आना भी लगा रहेगा. शाम होते-होते कुछ ऐसा घटित होगा जो सभी को प्रसन्न कर देगा.

मिथुन राशि
रिश्तों में चल रही गलतफहमियां बढ़ जाएगी. यदि समय रहते उन्हें दूर नही किया गया तो रिश्तों में दूरियां बढ़ सकती है. आर्थिक मामलों में सजगता रखने की बहुत आवश्यकता है.

कर्क राशि
मौसमी बीमारिया परेशान कर सकती है और मन भी बेचैन रहने की संभावना है. मन किसी काम में कम ही लग पाएगा और क्या किया जाये और क्या नहीं, इसी दुविधा में फंसे रहेंगे.

सिंह राशि
चीज़ों को सही तरीके से समझने की आवश्यकता हैं, अन्यथा वे और ज्यादा उलझ जाएगी. यदि आपको पहले से ही कोई गंभीर बीमारी हैं, तो उसको हल्के में ना ले और डॉक्टर से परामर्श अवश्य कर लें.

कन्या राशि
कॉलेज में पढ़ते हैं तो आज के दिन कुछ ऐसा प्राप्त होगा, जिससे मन में खुशी का भाव रहेगा. पिता का सहयोग प्राप्त होगा और उनसे उचित मार्गदर्शन भी मिलेगा. व्यापार में उन्नति देखने को मिलेगी.

तुला राशि
भाग्य का साथ मिलेगा और अड़चने दूर होंगी. करियर को लेकर एक साफ दृष्टिकोण बनेगा और मन भी पहले की अपेक्षा शांत रहेगा. यदि किसी के साथ वाद-विवाद चल रहा है तो वह भी दूर होगा.

वृश्चिक राशि
व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ फल देने वाला होगा और उन्हें अपने ग्राहकों का साथ मिलेगा. बाजार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और छवि में सुधार देखने को मिलेगा.

धनु राशि
संगीत, कला और फैशन के क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नए अवसर प्राप्त होंगे जो उनका करियर बनाने में सहायक सिद्ध होंगे.

मकर राशि
ज्यादातर समय परिवार के साथ बिताएंगे और उन्हें अच्छे से जानने का अवसर प्राप्त होगा. माता-पिता आपको लेकर आशान्वित रहेंगे. रिश्तेदारों का घर पर आना हो सकता है.

कुंभ राशि
आर्थिक तंगी दूर होगी और धन लाभ मिलेगा. विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी के साथ कही बाहर जाना होगा. उनका आपके प्रति विश्वास मजबूत होगा. सामाजिक जीवन अच्छा रहने के संकेत है.

मीन राशि
माँ का स्वास्थ्य ढीला रह सकता हैं. विवाहित हैं तो पत्नी का स्वास्थ्य भी खराब रहने की संभावना है. ऐसे में उनकी सेहत का पूरा ध्यान रखे और समय पर भोजन इत्यादि दे.

नवरात्रि जाते-जाते इन तीन राशिवालों का करेगी भाग्योदय, बुध हो रहे मार्गी
 

Trending news