राजस्थान में डबल डिजिट में होगी कांग्रेस की सीटें, अशोक गहलोत ने किया दावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246593

राजस्थान में डबल डिजिट में होगी कांग्रेस की सीटें, अशोक गहलोत ने किया दावा

Rajastan Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव का रिजल्ट 4 जून को आएगा. ऐसे में सबके अपने-अपने दावें सामने आ रहे हैं...बीजेपी हैट्रिक की बात कर रही है तो वहीं गहलोत सीधे डबल डिजिट पर आ चुके हैं. वही फलोदी का सट्टा बाजार भी बीजेपी का गणित बिगड़ता बता चुका है. 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajastan Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बड़ा बयान दिया है. अशोक गहलोत ने कहा कि इस बार राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस को डबल डिजिट में, इसका मतलब है 10 या इससे ज्यादा सीट आने वाली हैं. 

इसके अलावा अशोक गहलोत ने यह भी दावा किया कि देश भर में बदलाव की लहर चल रही है. इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. बता दें कि यह दावे अशोक गहलोत ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए किए. 

इसके साथ ही अशोक गहलोत ने बीजेपी की केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब 'जुमलेबाजी' काम नहीं करेगी. यह बात अशोक गहलोत ने हमाल बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर कही. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस को 'शहजादे' (राहुल गांधी) की उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी. 
 
गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी ने मोदी की गारंटी' पर ही सारा फोकस रखा है, जो कि उन्हें आने वाले समय में भारी पड़ने वाला है.  

अशोक गहलोत ने दावा किया है कि राजस्थान में कांग्रेस का बेहतरीन प्रदर्शन नजर आ रहा है. जबसे वोटिंग शुरू हुई है हर ओर राजस्थान इसी वजह से चर्चा में है कि यहां के लोग कांग्रेस को अधिक पसंद करते हैं. अशोक गहलोत ने कहा कि अब प्रदेश की जनता कांग्रेस की सभी योजनाओं को याद कर रही है.

साथ ही उनके वक्त पर जो स्कीम लाई गई थी, उनकी वापसी चाहती है क्योंकि भजनलाल सरकार ने कांग्रेस की कई योजनाओं को बंद कर दिया है, जो आम जनता के कल्याण के लिए लाई गई थी. इसी की वजह से लोग बीजेपी से नाराज दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर के 3 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली की तरह इस बार भी आया ई-मेल

यह भी पढ़ेंः Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार ने राजस्थान की इस सीट पर अचानक घटाए रेट, जानें प्रदेश की सभी सीटों के ताजा भाव

 

Trending news