अनिष्ठ से बचने को हनुमान जी की शरण में BJP, होटल में पार्षद कर रहे सुंदरकांड का पाठ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430404

अनिष्ठ से बचने को हनुमान जी की शरण में BJP, होटल में पार्षद कर रहे सुंदरकांड का पाठ

नगर निगम ग्रेटर के मेयर के चुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों ने बाड़ेबंदी कर रखी है. चोमू में बीजेपी के पार्षदों की होटल चोमू पैलेस में बाड़ाबंदी की गई हैं. एक तरफ पार्षद मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो वहीं, बीजेपी ने हनुमान जी की शरण ली है.

अनिष्ठ से बचने को हनुमान जी की शरण में BJP, होटल में पार्षद कर रहे सुंदरकांड का पाठ

Chomu: नगर निगम ग्रेटर के मेयर के चुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों ने बाड़ेबंदी कर रखी है. जयपुर में कांग्रेस ने बाड़े बंदी कर रखी है तो चोमू में बीजेपी के पार्षदों की होटल चोमू पैलेस में बाड़ाबंदी की गई हैं. एक तरफ पार्षद मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो वही, बीजेपी ने हनुमान जी की शरण ली है.

पार्षदों ने आज भगवान के प्रति आस्था दिखाई है. होटल में आज संगीत में सुंदरकांड का आयोजन किया गया है. सभी 84 पार्षद सुंदरकांड कर रहे हैं. चर्चा इस बात की है कि बीजेपी ने किसी अनिष्ट से बचने के लिए सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया है. बता दें, कि बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा की वीर हनुमान जी मंदिर से बड़ी आस्था है. इस बाड़ेबंदी की जिम्मेदारी भी रामलाल शर्मा के जिम्मे है.

जयपुर ग्रेटर नगर निगम मेयर चुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों ने अपने अपने पार्षदों की बाड़ेबंदी कर रखी है.  बीजेपी ने अपने पार्षदों की बाड़ाबंदी चौमूं पैलेस में कर रखी है.  जानकारी के अनुसार सोमवार तक चौमूं पैलेस में 84 पार्षद मौजूद हैं.  अब बाड़ेबंदी से केवल 9 पार्षद बाहर हैं.  इनमें से भी 6 पार्षदों के देर रात तक बाड़ाबंदी में पहुंचने के दावे पार्टी की ओर से किए जा रहे हैं, जबकि 3 पार्षदों की तबीयत खराब बताई जा रही है. 

इधर, एक बार फिर बाड़ाबंदी में मौजूद बीजेपी पार्षदों को अनुशासन का पाठ पढ़ाने के लिए जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी, विधायक कालीचरण सर्राफ, पूर्व विधायक बगरू कैलाश वर्मा और बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा भी होटल पहुंचे.  जहां उन्होंने पार्षदों को पार्टी की रीति नीति का पाठ पढ़ाया.  होटल में बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है.  बाड़ाबंदी में मौजूद पार्षदों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए चौमूं विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता उनकी सेवा में जुटे हुए हैं.  नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन आशीष दुसाद समेत विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के अहम पदों की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं नेता होटल में नजर आए. 

101 वोटों से मेयर बनाने का दावा

रामलाल शर्मा ने दावा किया है वर्तमान में 84 पार्षदों का हमें बहुमत है.  101 वोटों से हम बीजेपी की रश्मि सैनी को मेयर बनाएंगे.  भाजपा की ओर से किसी अनिष्ट की आशंका को टालने के लिए पार्षदों की मौजूदगी में देर शाम सुंदरकांड के पाठ का भी आयोजन रखा गया.  भाजपा नेताओं का मानना है कि इसके पीछे मकसद सिर्फ एक है कि सुंदरकांड के पाठ मन को शांत चित और लक्ष्य की प्राप्ति में फलदाई साबित होता है.  इसलिए बाड़ाबंदी में मौजूद पार्षद पूरी तरह भगवान की भक्ति में रमे रहे और संकल्पित रहें. 

Trending news