चाकसू में हाईवे किनारे खाई में गिरी कार, महिला -पुरुष की हुई मौत, बच्ची हुई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223570

चाकसू में हाईवे किनारे खाई में गिरी कार, महिला -पुरुष की हुई मौत, बच्ची हुई घायल

Chaksu, Jaipur News: जयपुर के चाकसू थाना इलाके के हाईवे स्थित गिरधारीलालपुरा टीगरिया कट के पास एक कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खाई में जा गिरी, जिसमें 1 महिला व 1 पुरुष की मौत हो गई जबकि 4 वर्षीय बालिका अंजली घायल हो गई. 

Jaipur News

Chaksu, Jaipur News: जयपुर के चाकसू थाना इलाके के हाईवे स्थित गिरधारीलालपुरा टीगरिया कट के पास एक कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार 1 महिला व 1 पुरुष की मौत हो गई जबकि 4 वर्षीय बालिका अंजली घायल हो गई. 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस सूत्रों से जानकारी के मुताबिक, जयपुर निवासी मुरारी भगेल कार में सवार होकर महिला व बालिका के साथ जयपुर से टोंक की ओर जा रहा था. 

चाकसू इलाके में पहुंचने पर कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बनी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार तीनों घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मुरारी भगेल व महिला को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवा दिए है और पुरुष के परिजनों को सूचना दी है. 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. दुर्घटना के बाद 4 साल की बालिका अंजली इतनी भयभीत है कि वह घटना के बारे में कुछ भी नहीं बता रही है. पुलिस मृतक महिला की भी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. 

पढ़िए एक्सीडेंट की एक और खबर 
तेज रफ्तार कार ने बरपाया कहर, 3 की मौत, 11 घायल 

 

Dausa News: दौसा के महवा में देर रात्रि को हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया, जहां एक तेज रफ्तार कार ने कहर बरपाते हुए सड़क किनारे रहने वाले खानाबदोश परिवारों को कुचल दिया. हादसे में तीन खानाबदोश लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही 11 लोग घायल हो गए. 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वही विधायक राजेंद्र प्रधान भी मौके पर पहुंचे. सभी घायलों को महवा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं, मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए. प्राथमिक उपचार के बाद आधा दर्जन घायलों को जयपुर के लिए रेफर किया गया.

जयपुर रैफर किए गए घायलों को समय से उचित उपचार मिले इसके लिए विधायक महवा ने एसएमएस सुपरिंटेंडेंट को फोन किया तो वही महवा अस्पताल में भर्ती घायलों का तत्काल उपचार हो इसके लिए पीएमओ को निर्देश दिए गए. वहीं, कार चालक भी बेसुध है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़ेंः प्रतापगढ़ में मतदान के बीच तेज हवाओं के साथ बरसात शुरू

यह भी पढ़ेंः पुष्कर में वोटर्स का जोश हाई, लंबी कतारों में युवाओं, बुजुर्ग ,महिला सहित विकलांग

Trending news