क्या एक गाना बचा सकता था सिद्धू मूसेवाला की जान ? गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने खोली जुबान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212020

क्या एक गाना बचा सकता था सिद्धू मूसेवाला की जान ? गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने खोली जुबान

Lawrence Vishnoi Revealed : 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन-दहाड़े गोलियों से ताबड़तोड़ फायर कर हत्या कर दी गयी थी. मूसेवाला उस वक्त अपनी थार जीप में बैठकर कहीं जा रहे थे उसके एक दिन पहले ही राज्य सरकार की तरफ से उनकी सुरक्षा में भी कमी भी की गई थी.

क्या एक गाना बचा सकता था सिद्धू मूसेवाला की जान ?  गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने खोली जुबान

Lawrence Vishnoi Revealed : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने के दौरान आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई से स्पेशल सेल की पूछताछ में अबतक कई बातों का खुलासा हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला की हत्या की वजह बतायी जो बेहद चौंकाने वाली थी.

लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि वो और गोल्डी बरार चाहते थे कि सिद्धू मूसेवाला उनके लिये गाना गाए. मूसेवाला को ऐसा करने के लिये गैंग ने धमकी भी दी नहीं मानने पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस की जांच में शक की सुई लॉरेंस के भाई अनमोल पर भी गयी जो अभी ऑस्ट्रिया में है.

मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हथियार को नॉर्थ ईस्ट और यूपी के रास्ते शूटर तक पहुंचाया गया था. लॉरेंस के मुताबिक वो कभी भी सीधे तौर पर मर्डर में शामिल नहीं था.इस बीच सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई विदेश भागने की कोशिश में हैं.

31 साल का लॉरेंस बिश्नोई एक बार पहले भी पुलिस कस्टडी से भाग चुका है. जांच एंजेंसियों को ये इनपुट मिला है कि लॉरेंस बिश्नोई फिर से भाग सकता है. जिसको देखते हुए इस गैंगस्टर की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है. अगर लॉरेंस बिश्नोई को जमानत मिल जाती है तो वो विदेश भाग सकता है. लॉरेंस बिश्नोई का गैंग पूरे देश में फैला है. 700 से ज्यादा गुर्गे उसके  लिए फिरौती, अपहरण, हत्या और जबरन उगाही के काम में लगे हैं. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: कम दूरी की थी पिस्टल की रेंज, इसलिए बच गयी सलमान खान की जान

Trending news