घर में भूल से भी ना करें ऐसी गलती, तीसरी मंजिला की रेलिंग से गिरा दिव्यांश...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1947088

घर में भूल से भी ना करें ऐसी गलती, तीसरी मंजिला की रेलिंग से गिरा दिव्यांश...

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के बागीदोरा से जो खबर आ रही है, वो खबर थोड़ा हैरान करने वाली है, आपको बता दें कि यहां मासूम दिव्यांश घर की तीसरी मंजिला से नीचे गिर गया. 

 

घर में भूल से भी ना करें ऐसी गलती, तीसरी मंजिला की रेलिंग से गिरा दिव्यांश...

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के बागीदोरा कस्बे के समीप स्थित अगोरिया गांव में रात को एक हादसा हो गया. इस हादसे में 8 साल के बच्चे की मौत हो गई. यह पूरा मामला यह है की अगोरिया गांव में रात के समय तीसरी मंजिल पर मां अपने 8 साल के बेटे दिव्यांश के साथ कपड़े लेने गई थी,तभी बेटा सीढ़ियों में बनी रेलिंग पर खेल रहा था,

इलाज के दौरान उसकी मौत 

अचानक से उसका बेलेंस बिगड़ा और वो नीचे सर के बल गिर गया. मां उसे गंभीर अवस्था में स्थानीय चिकित्सालय लाई. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

छोड़ते समय सतर्क रहना चाहिए

बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के बागीदोरा कस्बे में जो घटना घटी है, वो पूरे राजस्थान के लिए एक सबक है, क्योंकि एक छोटी लापरवाही अनहोनी बन गई. इसीलिए पैरेंट्स को घर की छत, रेलिंग के आस-पास, बालकनी, सीढ़ियों पर छोड़ते समय सतर्क रहना चाहिए. क्योंकि क्या पता आपकी नजर जरा सा इधर-उधर हो और कोई बड़ी घटना घट जाए. क्योंकि दिव्यांश की मां भी बच्चे को तीसरी मंजिला पर छोड़कर पास में ही कपड़े लेने गई थी.

ये भी पढ़ें- BJP Candidate List: अंतिम सूची जारी, गहलोत की सरकार बचाने वाले मलिंगा को भाजपा से टिकट

 

Trending news