DU Recruitment 2023: डीयू के इस कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1956901

DU Recruitment 2023: डीयू के इस कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल्स

DU Recruitment 2023: डीयू या इसके किसी कॉलेज में पढ़ना और पढ़ाना स्टूडेंट और हर एक शिक्षक की चाहत होती है, ऐसे में डीयू के साथ करिअर बनानें की चाह रखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है, बता दें कि डीयू में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकली है. ये भर्ती कई पदों पर होगी.

फाइल फोटो.

DU Recruitment 2023: दिल्ली विश्वविद्यालय में एकेडमिक होनें के लिए एक अच्छा मौका है, बता दें कि यहां असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकली है. इस भर्ती के तहत विवि. में 82 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरना है. राजस्थान समेत देशभर के जो युवा असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए योग्यता रखते हैं, वो आवेदन कर सकते हैं.विवि ने योग्य अभ्यर्थियों के चयन के लिए भर्ती विज्ञापन जारी किया गया है.
 

आखिरी तारीख 24 नवंबर है

आपको बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय के श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज फॉर वीमेन,असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. ध्यान देने वाली बात ये है कि अप्लाई करने के लिए आखिरी तारीख 24 नवंबर है, इसलिए यदि जो कैंडिडेट्स आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं,वो 24 नवंबर के पहले अपना आवेदन करलें, अभी आवेदन के लिए काफी टाइम हैं. इसलिए अपना आवेदन पहले से ही करलें. 

भर्ती से संबंधित कुछ खास डेट

आवेदन की अंतिम तिथि - 24-11-2023. वहीं, भर्ती विज्ञापन जारी होने की तिथि- 11-11-2023

जानें क्या है आवेदन शुल्क

डीयू के इस संबंधित कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए शुल्क क्या होगी? आपको बता दें कि सामान्य, ओबीसी व इडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को 500 रुपए जमा कराने होंगे. वहीं एससी, एसटी, दिव्यांग और महिलाओं को किसी भी प्रकार का शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा.

कॉलेज की ई-मेल आईडी

कैंडिडेट्स के लिए काम की बात ये है कि कॉलेज प्रबंधक ने हेल्प के लिए अपने मेल आईडी का पता साझा किया है, जो ये recruitment@spm.du.ac.in है. इस मेल आईडी पर कैंडिडेट्स अपनी समस्याएं दर्ज करा सकते हैं.एक बात सभी कैंडिडेट्स को ध्यान रखनी चाहिए जो ये है कि आवेदन करने से पहले एक बार भर्ती का नोटिफिकेशन जरूर पढ़लें, फिर आवेदन करें. लेटेस्टेट अपडेट के लिए आधिकारिक साइट पर विजिट करें. 

जानें कैसे करें आवेदन

सबसे पहले डीयू की ऑफिशियल वेबसाइट colrec.uod.ac.in पर जाएं
 रजिस्ट्रेशन कराएं और आवेदन फॉर्म भरें
 शुल्क जमा करें
 दस्तावेज अपलोड करें
आवेदन सब्मिट करें,आवेदन का एक प्रिंटआउट पास में रखलें

ये भी पढ़ें- Weather: पहाड़ों पर बर्फबारी से राजस्थान में लुढ़का पारा, मौसम विभाग ने और ठंड बढ़ने की जताई आशंका

 

Trending news