Farzi OTT Release Date: शाहिद की 'फर्जी' का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब और किस OTT पर देखें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1565083

Farzi OTT Release Date: शाहिद की 'फर्जी' का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब और किस OTT पर देखें

Farzi on OTT platform: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  के फैंस के लिए खुशखबरी है, शादिर ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी पहली वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi Web series) धमाल मचाने को तैयार है. 

Farzi OTT Release Date: शाहिद की 'फर्जी' का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब और किस OTT पर देखें

Farzi on OTT platform: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  के फैंस के लिए खुशखबरी है, शादिर ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी पहली वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi Web series) धमाल मचाने को तैयार है. जिसका ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज किया गया था. वेब सीरीज को लेकर निर्माताओं के साथ दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यहां जानिए इस वेब सीरीज की रिलीज डेट, ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसी जुड़ी सभी अपडेट हम आपको दे रहे हैं.

शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी 10 फरवरी को रिलीज

बॉलीवुड के शानदार एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज फर्जी 10 फरवरी को रिलीज होने वाली हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के फैंस के लिए अच्छी खबर है. उनकी नई वेब सीरीज फर्जी (Farzi) का ट्रेलर आउट के बाद फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बॉलीवुड एक्टर फिलहाल इस वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं. यह वेब सीरीद अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 फरवरी 2023 को रिलीज हुआ था. इसके ट्रेलर रिलीज होने का साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया था. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. वेब सीरीज 'फर्जी'(web series Farzi) में शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं. मशहूर डायरेक्टर जोड़ी राज निदिमोरी और कृष्णा डीके ने इस वेब सीरीज (Farzi) को डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- New OTT releases this week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज के साथ धमाल मचाएगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

ट्रेलर में क्या दिखाया गया है 

वेब सीरीज के ट्रेलर में यह दर्शाया गया है कि शाहिद कपूर को अमीर बनने का ऐसी नशा है जिसके लिए वे डुप्लीकेट करेंसी छापना शुरू कर देते हैं. इस तरह से अपराध के रास्ते पर निकले शाहिद कपूर को पकड़ने की जिम्मेदारी पुलिस अधिकारी विजय सेतुपति को दी गई है. अब देखना होगा कि यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कितने लोगों को पसंद आती है. अगर आप यह वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. 

 

Trending news