Rajasthan Housing Board: राजस्थान आवासन मंडल से खुशखबरी,अब सैकड़ों पदों पर होगी भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1771093

Rajasthan Housing Board: राजस्थान आवासन मंडल से खुशखबरी,अब सैकड़ों पदों पर होगी भर्ती

Rajasthan Housing Board Jobs: राजस्थान आवासन मंडल से खुशखबरी है. जो युवा राजस्थान आवासन मंडल के साथ करिअर बनाना चाह रहे हैं, उनके लिए काम की खबर है, आपको बता दें कि आवासन मंडल ने सैकड़ों पदों पर भर्ती निकाली है. भर्ती से संबंधित पूरी डिटेल के लिए पढ़ें पूरी खबर.

 

Rajasthan Housing Board: राजस्थान आवासन मंडल से खुशखबरी,अब सैकड़ों पदों पर होगी भर्ती

Rajasthan Housing Board Jobs: राजस्थान आवासन मंडर से रोजगार को लेकर काम की खबर है. आपको बता दें कि राजस्थान आवासन मंडल ने अपने कार्यक्षेत्र में विस्तार के लिए सैकड़ों पदों पर भर्ती निकाली है, ये भर्ती 311 पदों पर की जाएगी. भर्तियां भारत सरकार की संस्था सी-डैक कराएगी. 

भर्ती परीक्षा आयोजित आवासन मंडल आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया विभिन्न संवर्गो के 311 पदों पर होगी भर्ती प्रक्रिया जल्द  इंडियन नेवी, एयरफोर्स जैसी भर्तियों के लिए जाने जानी वाली  सी-डैक कंपनी कराएगी आवासन मंडल में भर्तियां जल्द जारी  होगी 311 पदों की विज्ञप्ति.भर्ती संबंधित निविदा जारी होने के बाद पदों की संख्या का आसानी से पता चल पाएगा कि किस विभाग में कितने पदों पर भर्ती की जाएगी.

बोर्ड की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार 258 पदों पर भर्ती के लिए एजेंसी हायर की जा रही है,जबकि 53 राजपत्रित अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए आरपीएससी को प्रस्ताव भेजा जाएगा. बोर्ड ने 21 अप्रैल को विज्ञापन जारी किया था, 4 मई को निविदा खोली जाएगी.

पदों का विवरण

 प्रोजेक्ट इंजीनियर जूनियर (इलेक्ट्रिकल) - 11, सीनियर ड्राफ्टमैन - 4, जूनियर ड्राफ्टमैन- 10, लीगल असिस्टेंट (जेएलओ) - 9, जूनियर अकाउंटेंट - 50. जूनियर असिस्टेंट - 50असिस्टेंट प्रोग्रामर - 6, इनफॉर्मेटिक असिस्टेंट - 18, प्रोजेक्ट इंजीनियर जूनियर (सिविल) - 100,.

 

 

 

Trending news