Jaipur: चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद CM गहलोत फिर 3 दिन के दौरे पर जाएंगे गुजरात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425064

Jaipur: चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद CM गहलोत फिर 3 दिन के दौरे पर जाएंगे गुजरात

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही गुजरात चुनाव के सीनियर ऑब्जर्वर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर से 3 दिनों के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. 

Jaipur: चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद  CM गहलोत फिर 3 दिन के दौरे पर जाएंगे गुजरात

Jaipur: गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही कांग्रेस ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. गुजरात चुनाव के सीनियर ऑब्जर्वर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर से 3 दिनों के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. पिछले महीने 4 दिवसीय गुजरात दौरे के बाद अब अशोक गहलोत कल से 3 दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे पर रहेंगे.

यह भी पढ़ें - श्रीगंगानगर के पदमपुर की मां ने 5 साल के बेटे को मार कर प्लास्टिक बैग में भरा और छत पर फेंका

उसके बाद फिर कल दिल्ली से ही गुजरात जाएंगे. तीन दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 10 चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पार्टी की बैठकों में शामिल होंगे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ गुजरात विधानसभा चुनाव की रणनीति पर काम करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल दिल्ली से अहमदाबाद जाएंगे, जहां, मानसा हिम्मतनगर और राजकोट में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

रात्रि विश्राम गहलोत का राजकोट में ही रहेगा. छह नवंबर को अशोक गहलोत और राजकोट के भावनगर लाठी और राजूला में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. सात नवम्बर को सुरेंद्रनगर, असोदर और वगोदिया में गहलोत चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसी दिन मुख्यमंत्री का सरदार पटेल के जन्म स्थल भी जाने का कार्यक्रम है. सात नवंबर को मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम बड़ौदा में रहेगा. 

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर मुख्यमंत्री काफी कॉन्फिडेंट है अपनी जनसभाओं में और मीडिया से बातचीत में अशोक गहलोत कह चुके हैं कि पहली बार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ गुजरात में विरोध की सबसे तेज लहर सामने आयी है. आम आदमी पार्टी पर भी अशोक गहलोत ने निशाना साधा है गहलोत ने कहा है कि जिस पार्टी ने गुजरात के गांधी को अपने पोस्टरों से हटा दिया गुजरात की जनता उस पार्टी को कभी भी स्वीकार नहीं करेगी. गौरतलब है कि राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रघु शर्मा को गुजरात का प्रभारी बनाया गया है और से ज्यादा राजस्थान के नेताओं को गुजरात में अलग अलग विधानसभा सीटों के ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी दी गई है.

Trending news