Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2245064

Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है. धमकी भरे मेल की जांच की जा रही है.

jaipur airport

Jaipur News: जयपुर शहर में आठ जगह हुए सिलसिलेवार बम ब्लास्ट की घटना को 16 साल हो चुके हैं. चंद मिनटों के अंतराल में हुए शहर को स्तब्ध करने वाली घटना के घाव आज भी शहरवासियों के सीने में ताजा हैं. इसी बीच जयपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

जयपुर एयरपोर्ट पर बम धमाके की धमकी दी गई है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ड मोड पर आ गया है. एयरपोर्ट प्रशासन को धमकी भरा मेल मिला है. एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन  शुरू हो गया है. CISF ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. जयपुर एयरपोर्ट के कोने कोने के साथ यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है. इसके अलावा एयरपोर्ट पर आने जाने वाले हर व्यक्ति व वाहनों की जांच की जा रही है. 

इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी 

हालांकि जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने को लेकर धमकी भरा मेल पहले भी आ चुका है. इससे पहले जो धमकी भरा मेल आया था उसमें जयपुर एयरपोर्ट पर जगह जगह बम लगाने की बात कही गई थी. साथ ही 3 एक्सप्लोसिव विमान में भी बम प्लांट करने की बात कही गई थी. जिसके बाद एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ और बाहर पुलिस ने सघन जांच अभियान चलाया.करीब 2 घंटे चले जांच अभियान से यात्री भी दहशत में आ गए और सुरक्षा एजेंसियों से पूछते रहे की किस बात की इतनी जांच की जा रही है.आखिर में पुलिस और सीआईएसएफ की जांच अभियान में कुछ नहीं मिला उसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने राहत की सांस ली.

Trending news