शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला पहुंचे महात्मा गांधी स्कूल, खाचरियावास बोले- राजस्थान में सरकार साल में 2 बार ड्रेस उपलब्ध करवाती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790008

शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला पहुंचे महात्मा गांधी स्कूल, खाचरियावास बोले- राजस्थान में सरकार साल में 2 बार ड्रेस उपलब्ध करवाती

Jaipur: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने स्कूल के स्पोर्ट्स अन्य सुविधाओं के लिए महात्मा गांधी स्कूल बनी पार्क को विधायक कोटे से 20 लाख रुपए दिए है. स्कूल कॉलेज में जाति धर्म के आधार पर शिक्षा नहीं मिलती राजस्थान में सरकार साल में 2 बार ड्रेस उपलब्ध करवाती है. 

शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला पहुंचे महात्मा गांधी स्कूल,  खाचरियावास बोले- राजस्थान में सरकार साल में 2 बार ड्रेस उपलब्ध करवाती

Jaipur News: राउंड टेबल इंडिया की ओर से सरकार के साथ मिलकर महात्मा गांधी स्कूल बनीपार्क जयपुर में बनाया गया है. जिसका उद्धाटन शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला,मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने किया. कार्यक्रम के दौरान शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे खुशी है राउंड टेबल ने बहुत अच्छा काम किया है. 433 लाख रुपए लगाकर यह स्कूल बनाया है.

शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला बोले- राउंड टेबल ने अच्छा काम किया

महात्मा गांधी स्कूल को बनाकर सरकारी स्कूल में चल रही कमरों की कमी को पूरा किया है. प्राइवेट स्कूल में 2 लाख रुपए तक फीस होती है महात्मा गांधी स्कूल में निशुल्क पढ़ाई होती है.

राजस्थान में सरकार साल में 2 बार ड्रेस उपलब्ध करवाती- खाचरियावास

इन्हीं बच्चो में से कोई न कोई बच्चा आईएएस आईपीएस (IAS IPS) बनता है. आपको बता दें कि यह स्कूल खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के क्षेत्र में खोला गया है. मंत्री प्रताप सिंह ने स्कूल के स्पोर्ट्स अन्य सुविधाओं के लिए महात्मा गांधी स्कूल बनी पार्क को दिए विधायक कोटे से 20 लाख रुपए दिए है.

ये भी पढ़ें- Gyanvapi: ज्ञानवापी मस्जिद परिसर का होगा ASI सर्वे, कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष को दिया बड़ा झटका

मंत्री प्रताप सिंह ने खाचरियावास विधायक कोटे से 20 लाख रुपए दिए

प्रताप सिंह ने कहा कि आज जयपुर के खुशी की बात है राउंड टेबल इंडिया के लोगों ने राज्य सरकार के साथ मिलकर बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए काम किया है जो महिलाओं का सम्मान करता है. भगवान उसका सम्मान करता है जो बच्चे अपनी मां का सम्मान करते है, भगवान उसे हमेशा तरक्की देता है. स्कूल कॉलेज में जाति धर्म के आधार पर शिक्षा नहीं मिलती राजस्थान में सरकार साल में 2 बार ड्रेस उपलब्ध करवाती है. हम प्रवाइट स्कूल का मुकाबला कर रहे हैं. कांग्रेस की सरकार आम लोगो के लिए काम कर रहे हैं.

Trending news