जयपुर को मिली फाउंटेन स्क्वायर की सौगात, राजस्थान पर्यटन को मिलेगा और बढ़ावा
Advertisement

जयपुर को मिली फाउंटेन स्क्वायर की सौगात, राजस्थान पर्यटन को मिलेगा और बढ़ावा

Fountain Square in Jaipur: राजस्थान आवासन मंडल के अंतर्गत शुक्रवार को सिटी पार्क फेस टू के फाउंटेन स्क्वायर का लोकार्पण किया गया. इस मौके पर फाउंटेन  स्क्वायर का लोकार्पण के साथ ही  मंडल की एक दर्जन योजनाओं का भी लोकार्पण किया गया.

Fountain Square in Jaipur ZeeRajasthan

Fountain Square in Jaipur: राजस्थान आवासन मंडल के अंतर्गत शुक्रवार को सिटी पार्क फेस टू के फाउंटेन स्क्वायर का लोकार्पण किया गया. इस अवसर पर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा, नगर निगम महापौर सौम्या गुर्जर, UDH सचिव टी रविकांत और आसन मंडल के कमिश्नर इंद्रजीत सिंह  मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें ः इलेक्टोरल बॉन्ड पर पूर्व सीएम गहलोत ने साधा निशाना, कहा- BJP के जरिए मचाई गई लूट आई देश के सामने

इस मौके पर फाउंटेन  स्क्वायर का लोकार्पण के साथ ही  मंडल की एक दर्जन योजनाओं का भी लोकार्पण किया गया.  इस दौरान मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि, जयपुर को विश्व के मानचित्र पर पर्यटन की दृष्टि से ऊपर लाने के लिए प्रयास किया जा रहा है, हालांकि बीच में थोड़ी सी स्थिति डाउन हो गई थी, लेकिन अब एक बार फिर से लगातार प्रयास जारी है और उसी कड़ी में आज फाउंटेन स्क्वायर का लोकार्पण किया गया है. जो की राजस्थान सहित विदेशी पर्यटकों को भी अपने और आकर्षित करेगा.

 इससे राजस्थान को रेवेन्यू सहित यहां के लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे,,, खर्रा ने कहा कि जयपुर को सबसे खूबसूरत शहर बनाने के लिए हम पूरी तरह प्रयास रहते हैं और हम इस कार्य को अंजाम भी देंगे. आवासन मंडल की स्थिति बीच में बिल्कुल खराब हो गई थी लेकिन अब आवासन मंडल के निर्माण की गुणवत्ता को सुधार कर उसकी स्थिति को तेजी से सुधर गया है,,, और इस गति को और बढ़ाया जाएगा.

यूडीएच मंत्री खर्रा ने कहा कि  लैंडपूल बनवाकर जमीन की कमी को दूर करने का  प्रयास कर रहे  है,, सफाई कर्मचारी हड़ताल को लेकर बोले मंत्री झाबर सिंह  आज हड़ताल को समाप्त करवा दिया जाएगा आज प्रयास करके स हड़ताल का हल निकल लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें ः Lok Sabha Election 2024 : 'बाप'-कांग्रेस गठबंधन पर शाम तक तस्वीर होगी साफ, MP-गुजरात की सीटों पर फंसी बात

Trending news