जयपुर में सरेआम लड़के की गोद में बैठकर लड़की ने की हदे पार, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1600139

जयपुर में सरेआम लड़के की गोद में बैठकर लड़की ने की हदे पार, वीडियो हो रहा वायरल

Jaipur Viral Video : जयपुर के जवाहर सर्किल का यह वीडियो बताया जा रहा है. वीडियो में प्रेमी जोड़ा सारे नियम कायदों की धज्जियां उड़ता नजर आ रहा है. बुलेट बाइक पर सवार दोनों लड़का लड़की होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. 

जयपुर में सरेआम लड़के की गोद में बैठकर लड़की ने की हदे पार, वीडियो हो रहा वायरल

Jaipur Viral Video : राजधानी जयपुर की सड़कों से सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है. शहर की सड़कों पर आशिकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. अश्लीलता से भरे इस वीडियो में बाइक सवार लड़का और लड़की ने सारी हदें पार करते दिखाई दे रहे हैं. जयपुर के पोर्श एरिया में शुमार जवाहर सर्किल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. होली के मौके पर अश्लीलता भरी इन तस्वीरों को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. 

जयपुर की सड़कों पर सरेआम रोमांस

जयपुर के जवाहर सर्किल का यह वीडियो बताया जा रहा है. वीडियो में प्रेमी जोड़ा सारे नियम कायदों की धज्जियां उड़ता नजर आ रहा है. बुलेट बाइक पर सवार दोनों लड़का लड़की होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. 

लड़के की गोद में बैठकर लड़की कर रही सारी हदें पार

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जयपुर की सड़कों पर दौड़ती बुलेट बाइक पर एक लड़की और लड़का सवार हैं, लड़का तेजी से बाइक दौड़ा रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की को एक लड़के ने बुलेट बाइक के पैट्रोल टैंक पर बिठा रखा है. लड़की का चेहरा लड़के के फेस के ठीक सामने है. लड़की ने लड़के को बाहों में जकड रखा है और तस्वीरों में लड़की हंसते हुए भी दिखाई पड़ रही है. 

 

आशिकी में नहीं है जान की परवाह

होली के जश्न के बीच लड़के लड़की पर इस कदर खुमार चढ़ा हुआ है कि वो सड़क पर अश्लीलता के साथ साथ चीखते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. गनीमत रही कि दोनों लड़का लड़की किसी हाडके के शिकार नहीं हुए, लेकिन उनकी आशिकी उनपर भारी पड़ सकती थी, करीब 12 सेकंड के इस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. 

Trending news