Jaipur News: सामूहिक अवकाश पर गए एयर इंडिया एक्सप्रेस के पायलट, अराइवल-डिपार्चर में करीब 900 यात्री प्रभावित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241006

Jaipur News: सामूहिक अवकाश पर गए एयर इंडिया एक्सप्रेस के पायलट, अराइवल-डिपार्चर में करीब 900 यात्री प्रभावित

Jaipur News, Air India flight: जयपुर में एयर इंडिया एक्सप्रेस के सभी पायलट सामूहिक अवकाश चले गए हैं. एयर इंडिया एक्सप्रेस के पायलटों के सामूहिक अवकाश पर चले जाने से फ्लाइट संचालन गड़बड़ाया हुआ है. एयरलाइन की जयपुर एयरपोर्ट से रोजाना औसतन 10 फ्लाइट संचालित होती हैं. इनमें से आज 3 फ्लाइट रद्द कर दी गई हैं.

Jaipur News

Jaipur News, Air India flight: राजस्थान के जयपुर में एयर इंडिया एक्सप्रेस के सभी पायलट सामूहिक अवकाश चले गए हैं. एयर इंडिया एक्सप्रेस के पायलटों के सामूहिक अवकाश पर चले जाने से फ्लाइट संचालन गड़बड़ाया हुआ है. एयरलाइन की जयपुर एयरपोर्ट से रोजाना औसतन 10 फ्लाइट संचालित होती हैं. इनमें से आज 3 फ्लाइट रद्द कर दी गई हैं. जयपुर से एयरलाइन की अलसुबह दुबई जाने वाली फ्लाइट रद्द कर दी गई. 

प्लाइट्स रद्द होने के कारण कई ऐसे यात्री हैं जिन्हें एयरलाइन का मैसेज तक नहीं मिल सका था. वे रात 2 बजे ही एयरपोर्ट पहुंच गए थे. एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्हें फ्लाइट रद्द होने की जानकारी मिली. जिसके बाद वो सबी यात्री वापस लौट गए. वहीं शाम की हैदराबाद और रात को बेंगलूरु की फ्लाइट्स के रद्द होने को लेकर एयरलाइन्स ने यात्रियों को पहले से ही मैसेज कर दिए हैं. इसके अलावा जयपुर से पुणे जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की शाम की फ्लाइट भी करीब 2 घंटे लेट हुई है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: जल जीवन मिशन भ्रष्टाचार में ACB और ED के बाद अब CBI की एंट्री

पायलटों की हड़ताल से फ्लाइट्स पर बड़ा असर पड़ा है. एयर इंडिया एक्सप्रेस की आज जयपुर से 3 फ्लाइटें रद्द हुई हैं. जिसके कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. साथ ही बहुत से ऐसे बी यात्री थे जिनको एयरपोर्ट पर आने के बाद फ्लाइट रद्द होने की खबर मिली जिसके बाद वो एयरपोर्ट से वापस लौट गए. वहीं सुबह 5:40 बजे दुबई की फ्लाइट IX-195 भी रद्द रही. शाम 6:25 बजे हैदराबाद की फ्लाइट IX-1229 भी रद्द है. रात 9:35 बजे बेंगलूरु की फ्लाइट IX-1767 भी रद्द है. 3 फ्लाइट्स के अराइवल-डिपार्चर में करीब 900 यात्री प्रभावित हुए हैं.

Trending news