Jaipur: मंत्री खाचरियावास ने शांति धारीवाल के बयान पर उठाए सवाल, लेकिन रफीक खान ने किया समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751372

Jaipur: मंत्री खाचरियावास ने शांति धारीवाल के बयान पर उठाए सवाल, लेकिन रफीक खान ने किया समर्थन

Jaipur News: जयपुर के मंत्री-विधायकों के बीच लड़ाई से जयपुर के विकास नहीं होने को लेकर दिए गए मंत्री शांति धारीवाल के बयान के बाद जयपुर के मंत्री-विधायकों की एकजुटता पर सवाल उठाए गए हैं. ऐसे में मंत्री शांति धारीवाल द्वारा उठाए गए गुटबाजी के सवाल सही साबित होते नजर आ रहे हैं. 

 

Jaipur: मंत्री खाचरियावास ने शांति धारीवाल के बयान पर उठाए सवाल, लेकिन रफीक खान ने किया समर्थन

Jaipur: जयपुर के मंत्री-विधायकों के बीच लड़ाई से जयपुर के विकास नहीं होने को लेकर दिए गए मंत्री शांति धारीवाल के बयान के बाद जयपुर के मंत्री-विधायकों की एकजुटता पर सवाल उठाए गए हैं. ऐसे में मंत्री शांति धारीवाल द्वारा उठाए गए गुटबाजी के सवाल सही साबित होते नजर आ रहे हैं. जयपुर शहर के एक मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने उनके बयानों के खिलाफ हमला बोला है. तो शहर के  दूसरे विधायक रफीक खान धारीवाल के समर्थन में हैं. इसे जयपुर कांग्रेस की गुटबाजी नहीं तो और क्या कहेंगे. 

झूठे बयान देना धारीवाल की आदत- खाचरियावास

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि धारीवाल की आदत है झूठे बयान देना और झूठे बयानों से में माहौल बनाना. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नाराजगी जाहिर करते हुए पलटवार किया है, लेकिन जयपुर शहर के ही दूसरे विधायक रफीक खान ने शांति धारीवाल के बयान को सही बताया है.

रफीक खान ने कहा कि उन्होंने कहा कि यहां सब एकजुट होकर कार्य करते तो जयपुर भी नंबर वन पर आता. रफीक खान मंत्री शांति धारीवाल के बयान का भावार्थ बताते हुए यह तक भी कहा कि जब एकजुटता से अलग हो जाते हैं तो कार्य तो बाधित होते ही है.

अशोक गहलोत करवा रहे काम-रफीक खान

हालांकि रफीक खान ने यह भी कहा कि पिछले 70 साल के मुकाबले जयपुर के विकास कार्यों को देखा जाए तो पिछले साढ़े 4 सालों में जयपुर में अधिक विकास कार्य हुए हैं. रफीक खान ने यह भी कहा कि मैं चाहता हूं आदर्श नगर में अधिक कार्य हों. धारीवाल चाहते हैं कोटा में  हों. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चाहते हैं कि जोधपुर में अधिक कार्य हों. हालांकि यह सभी कार्य अशोक गहलोत के छाते के नीचे ही हो रहे हैं.

Reporter- Dinesh Tiwari

यह भी पढ़ें...

महाभारत के डायलॉग्स पर भी हुआ था बवाल, Adipurush विवाद के बीच बोले गजेंद्र चौहान- भारत सरकार...

 

Trending news