जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्मचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751455

जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्मचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Jaipur News  जयपुर जिले के सामोद थाना पुलिस की. सामोद थाना प्रभारी पूजा पूनिया के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने पुलिस चौकी में सफाई करने वले की बेटी की शादी में  मायरा भर इंसानियत की मिसाल दी है.पांच बेटियों की मां रोशनी की तीन बेटियों की शादी शुक्रवार को जाटावाली गांव में हुई.

jaipur mayra

Jaipur News अक्सर हम हमेशा पुलिस की नकारात्मक छवि को लेकर कई किस्से सुनते रहते है लेकिन, जब सकारात्मक छवि देखने को मिलती है तो हर कोई उनकी तारीफ भी करता है. ऐसी एक तस्वीर सामने आई है. जयपुर जिले के सामोद थाना पुलिस की. सामोद थाना प्रभारी पूजा पूनिया के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने पुलिस चौकी में सफाई करने वले की बेटी की शादी में इंसानियत की मिसाल दी है.  थाना प्रभारी संग पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने प्रभारी  सफाई कर्मचारी  के घर को  खुशियों  से भर दिया. 

यह भी पढ़ेंः जोधपुर - वेतन सहित मांगों पर सुनवाई न होने पर जेल कार्मिकों का प्रदर्शन, भूखे रहकर कर रहे है काम

 सफाई कर्मचारी की बेटी रोशनी की शादी में निभाया मामा का फर्ज
दरअसल. सामोद थाना पुलिस  ने थाने में काम कर रहे सफाई कर्मचारी की बेटी रोशनी की शादी में मामा का फर्ज निभाने पहुंचे.  बता दें कि पांच बेटियों की मां रोशनी की तीन बेटियों की शादी शुक्रवार को जाटावाली गांव में हुई. इस शादी में पुलिस के सामाजिक सरोकार को देखकर पुलिस की हर किसी ने तारीफ़ की.शादी में बारातियों की आवभगत करने के लिए तमाम पुलिसकर्मी मौजूद थे .बारातियों के लिए भोजन की व्यवस्था पुलिसकर्मियों ने की.. मायरा  की व्यवस्था भी सामोद पुलिस ने की थी.

सामोद पुलिस ने भरा मायरा
इतना ही नहीं तीनों बेटियों के मायरा  की व्यवस्था भी सामोद पुलिस ने की .और रोशनी भी मायरा भी सामोद पुलिस ने भरा.पिछले 15 सालों से रोशनी जाटावाली पुलिस चौकी में साफ सफाई का काम करती है. रोशनी की 5 बेटियां हैं ..मुफलिसी की मार इतनी है कि रोशनी के पास पक्का मकान नहीं है.. बस यह पीड़ा पुलिस वालों को पता चली. तो एक-एक करके हर कोई इस मुहिम में जुड़ता चला गया.. जिससे जितनी मदद हुई उसने उतनी मदद की. और 51 हजार 151 देकर पुलिस ने रोशनी देवी का मायरा भरा.. शादी में मौजूद लोगों ने भी पुलिस की छवि को देखकर तारीफ की. तो वही जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ राजीव पचार और डिप्टी बालाराम चौधरी ने भी पुलिस कर्मियों की सराहना की.सामोद थाना प्रभारी पूजा पूनिया की इस मुहिम में जाटा वाली चौकी प्रभारी दुल्लाराम सैनी, रतन लाल जाट कंधे से कंधा मिलाकर इस योजना को अमलीजामा पहनाया.

यह भी पढ़ेंः  दौसा- जीवित पशु पक्षी निर्यात बिल 2023 हुआ वापस, कानून संशोधन के बाद फिर तैयार होगा ड्राफ्ट

Trending news