Jaipur News: जयपुर में मंदिर में भीड़ का फायदा उठाकर चेन उड़ाया, सड़क पर मोबाइल से बात करना पड़ा महंगा
Advertisement

Jaipur News: जयपुर में मंदिर में भीड़ का फायदा उठाकर चेन उड़ाया, सड़क पर मोबाइल से बात करना पड़ा महंगा

Jaipur News: जयपुर में पांच अलग अलग घटनाओं म भगवान कृष्ण का सबसे प्रसिद्ध बिना शिखर का मंदिर गोविंद देवजी मंदिर में अज्ञात महिला ने  भीड़ का फायदा उठाकर चेन तोड़ कर चोरी कर ली और जगतपुरा स्थित एनआरआई चौराहे पर कार सवार बदमाशों ने युवती से अश्लीलता की.

Jaipur News: जयपुर में मंदिर में भीड़ का फायदा उठाकर चेन उड़ाया, सड़क पर मोबाइल से बात करना पड़ा महंगा

Jaipur News: जयपुर में सड़क पर चलते हुए मोबाइल पर बात कर रहे युवक का मोबाइल झपटमारों ने छीन लिया. बाइक सवार बदमाश ने जनता कॉलोनी स्थित आदर्श विद्या मंदिर के सामने वारदात को अंजाम दिया. मध्यप्रदेश निवासी मधुर जैन  ने बताया की वो किसी से मोबाईल पर बात कर रहा था तभी पीछे से आ रहे बाईक सवार बदमाश ने उनका मोबाईल छीन कर भाग गया, मधुर जैन ने आदर्श थाना नें अपना मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश जारी कर दी है.  

दूसरा मामला जवाहर सर्किल थाना का है बाईक कैब चालक ने एक किशोरी को ड्रॉप करने के बाद उनका मोबाईल उस वक्त छीना जब वह कैब चालक को पेमेंट कर रही थी. बाईक चालक का नाम रमजान अली है. किशोरी जवाहर सर्किल थाना में अपना मामला दर्ज करवा दी. पुलिस मामला दर्ज कर कैब चालक की तलाश में जुटी है. 

कॉलेज फेस्ट में शामिल हो घर लौट रहे होटल मैनेजमेंट के छात्र पर जानलेवा हमला उस समय  हो गया जब छात्र अपने कॅालेज से फेस्ट में शामिल होकर घर लौट रहा था तभी अक्षय पात्रा के सामने 5 कार सवार अज्ञात बदमाशों ने छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया, छात्र राजसिंह राठौड़ को गंभीर अवस्था में जीवन रेखा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया . छात्र के रिश्तेदार ने रामनगरिया थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दिल्ली नंबर की कार में सवार 5 बदमाशों की तलाश में जुट गई है .

कार सवार बदमाशों ने की युवती से अश्लीलता की. जगतपुरा स्थित एनआरआई चौराहे पर कार सवार युवकों ने की 24 वर्षीय युवती से अश्लीलता की, लड़की ने जब अश्लीलता का विरोध  किया तो बदमाशों ने युवती का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया. बदमाश राहगीरों को आता देख मौके से फरार हो गया. युवती ने रामनगरिया थाना में मामला दर्ज करवाया है, पुलिस ने मामले दर्ज कर कार के नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी कर दी है. 

जयपुर का भगवान कृष्ण का सबसे प्रसिद्ध बिना शिखर का मंदिर गोविंद देवजी मंदिर में अज्ञात महिला ने भीड़ का फायदा उठाकर उदयपुर निवासी 67 वर्षीय महिला मीरा सोनी का चेन तोड़ कर चोरी कर ली. पीड़ीत महिला ने माणकचौक थाना में चेन चोड़ी का माममला दर्ज कराया है ,पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है. 

Trending news