Kotputli: वकील को पुलिस से गुहार लगाने की मिली सजा, बदसलूकी करते हुए हवालात में किया बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223616

Kotputli: वकील को पुलिस से गुहार लगाने की मिली सजा, बदसलूकी करते हुए हवालात में किया बंद

Kotputli  News: नीमराना  में एक मामला सामने आया है जहां नीमराना थाने के दलित अधिवक्ता को थाना प्रभारी सहित हेड मोहर्रिर ने बदसलूकी कर उसे लोकअप में बंद कर दिया. वकीलों ने इस हरकत का खंडन करते हुए अनिश्चितकालीन कार्य का बहिष्कार करने का फैसला किया है.

kotputli news

Kotputli  News: नीमराना  में एक मामला सामने आया है जहां नीमराना थाने के दलित अधिवक्ता को थाना प्रभारी सहित हेड मोहर्रिर ने बदसलूकी कर उसे लोकअप में बंद कर दिया. वकीलों ने इस हरकत का खंडन करते हुए अनिश्चितकालीन कार्य का बहिष्कार करने का फैसला किया है. मामले को लेकर नीमराना बार एसोसिएशन के वकीलों के मुताबिक, दलित अधिवक्ता को थाना प्रभारी और हेड मोहर्रिर और सिपाही ने बुरी तरह बदसलूकी की और उसे गालियां देते हुए उसे  हवालात में बंद कर दिया.

यह भी पढ़ेंTop 10 Rajasthan News: अलवर के आशीष कुमार ने JEE मैंस में मारी बाजी, प्राप्त किए 99.36% अंक, शिक्षा मंत्री ने फोन कर दी बधाई, पढ़ें बड़ी खबरें

पीड़ित वकील ने बताया कि उनके गांव मार्जरी खुर्द में किसी के साथ उनकी कहासुनी हो गई थी. इसके लिए मैं अपने बेटे के साथ थाने में शिकायत दर्ज करवाने के लिए  पहुंचा था. इस  पर थाना प्रभारी महेंद्र यादव, हेड कांस्टेबल सुरेश चंद यादव और हेड मोहर्रिर जगदेव ने अभद्रता करते हुए उन्हें जाति सूचक शब्दों से बातचीत की और  हवालात में बंद कर दिया.

इस घटना की सूचना मिलते ही, नीमराना बार एसोसिएशन के वकीलों ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि अगर कार्रवाई नहीं होती, तो वे सभी नयालयों का अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार करेंगे. साथ ही नीमराना थाना प्रभारी महेंद्र यादव के खिलाफ अधिकारियों के जरिए भ्रष्टाचार और अनियमितता के खिलाफ लगातार शिकायतें आ रही हैं.

यह भी पढ़ेंRajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Live: पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने किया मतदान का बहिष्कार, प्रशासन को सुनाई खरी खोटी, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट

Reporter: Amit Yadav

Trending news