Kotputli News: जिला अस्पताल के मुख्य गेट पर घंटों तक चलती रही तांत्रिक क्रिया, अस्पताल प्रबंधन भी मौके पर रहा मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2237560

Kotputli News: जिला अस्पताल के मुख्य गेट पर घंटों तक चलती रही तांत्रिक क्रिया, अस्पताल प्रबंधन भी मौके पर रहा मौजूद

Kotputli latest News: राजस्थान के कोटपूतली बहरोड़ जिला अस्पताल में ओपीडी समय के बाद मेन गेट पर घंटों तक तांत्रिक तंत्र विद्या करता रहा और किसी ने उसको टोका तक नहीं. जबकि अस्पताल प्रबंधन मौके पर मौजूद था. तांत्रिक द्वारा तंत्र क्रिया करते हुए का वीडियो वायरल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीन गाड़ियों में सवार होकर आए दो दर्जन से अधिक महिला व पुरूष तांत्रिक क्रिया में लगे हुए थे.

Kotputli News

Kotputli latest News: राजस्थान के कोटपूतली बहरोड़ जिला अस्पताल में ओपीडी समय के बाद मेन गेट पर घंटों तक तांत्रिक तंत्र विद्या करता रहा और किसी ने उसको टोका तक नहीं. जबकि अस्पताल प्रबंधन मौके पर मौजूद था. तांत्रिक द्वारा तंत्र क्रिया करते हुए का वीडियो वायरल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीन गाड़ियों में सवार होकर आए दो दर्जन से अधिक महिला व पुरूष तांत्रिक क्रिया में लगे हुए थे. लेकिन उन्हें रोकने टोकने वाला तक कोई नहीं था. 

जबकि जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के साथ ही अन्य वार्डों में भी स्टाफ मौजूद था. जिन्हें आने जाने वाले मरीजों ने सूचना दी लेकिन उसके बाद भी अस्पताल परिसर में एक घंटे से अधिक समय तक तांत्रिक क्रिया चलती रही. अस्पताल में चल रही तांत्रिक क्रिया को लेकर लोगों ने कोतवाली पुलिस तक को सूचना देना उचित नहीं समझा.

मृत युवक की भटक रही आत्मा की शांति के लिए की जा रही थी तांत्रिक विद्या 

जानकारी में सामने आया कि भीलवाड़ा जिले के एक गांव के रहने वाले युवक की करीब 20 वर्ष पूर्व बहरोड़ में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. जिसके बाद कुछ तांत्रिकों ने मृतक युवक के परिवार के सदस्यों पर उसकी आत्मा की शांति व आत्मा से छुटकारा दिलाने के लिए अस्पताल में तांत्रिक क्रिया करने की बात कही. जिस पर भीलवाड़ा जिला मुख्यालय से करीब 15 से 20 किलोमीटर दूर रहने वाले मृतक के परिजन तीन गाड़ियों में सवार होकर जिला अस्पताल बहरोड़ में पहुंचे. 

जहां पर अस्पताल संचालित देखकर तांत्रिकों ने कोई तांत्रिक क्रिया नहीं की ओर जैसे ही अस्पताल में मरीजों व अन्य लोगों की आवाजाही ना के बराबर हुई वैसे ही दोपहर दो बजे से साढ़े तीन बजे के बीच तंत्र विद्या कर आत्मा को शांत करते रहे. लेकिन इस दौरान अस्पताल स्टाफ से लेकर अन्य लोग आसपास तमाशा बनकर खड़े रहे और अस्पताल परिसर में चल रहे तांत्रिक क्रिया को लेकर किसी ने पुलिस तक को शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटाई.

पूर्व में भी हो चुकी है इस तरह की घटनाएं

जिला अस्पताल परिसर में पूर्व में भी आत्माओं से छुटकारा दिलाने व उनकी शांति के नाम पर पूर्व में भी अनेक बार तांत्रिक क्रियाएं हो चुकी हैं. लेकिन उसके बाद बीते शनिवार को दोबारा से दोपहर के समय में तांत्रिक अस्पताल परिसर में तांत्रिक क्रिया करते रहे. वहीं जिला अस्पताल इंचार्ज सतबीर यादव ने बताया कि शनिवार को मैं छुट्टी पर था और अस्पताल परिसर में किसी तरह की कोई तांत्रिक क्रिया होने की जानकारी उनको नहीं है. साथ ही अस्पताल में ड्यूटी पर कार्यरत स्टाफ ने कोई जानकारी नहीं दी है. अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो ड्यूटी पर कार्यरत स्टाफ के खिलाफ सूचना नहीं देने को लेकर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news