Jaipur: काम आई दुआ,जोबनेर में अक्षित ने जीती जिंदगी से जंग, ऑपरेशन हुआ सक्सेस फुल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1703612

Jaipur: काम आई दुआ,जोबनेर में अक्षित ने जीती जिंदगी से जंग, ऑपरेशन हुआ सक्सेस फुल

 Jaipur: जयपुर के जोबनेर में 11 साल के मासूम अक्षित को बचाने के लिए जी मीडिया ने एक मुहिम शुरू की है.इस मुहिम का नाम दिया गया है अक्षित को सुरक्षित बचाना. जेसीबी से दूसरा गड्ढा खना जा रहा है. साथ ही कुछ ही देर बाद अक्षित को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

 

फाइल फोटो

Jaipur: जयपुर के जोबनेर में राहत एवं बचाव कार्य तेज गति से जारी है. जी मीडिया की मुहिम के बाद प्रशासन भी अलर्ट हो चुका है. कृषि मंत्री लालचंद कटारिया मौके पर पहुंच चुके हैं. NDRF ने जेसीबी के जरिए दूसरा गड्ढा खोदने का काम शुरू कर दिया है.

आपको बता दें टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से अक्षित को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. एंबुलेंस के जरिए प्राथमिक उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है. लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है अक्षित को एक नजर देखने के लिए.

 

4 दिन से ननिहाल में आया हुआ है
बोरवेल तक पहुचंने के लिए सुरंग बनाई जाएगी. फिलहाल जुगाड़ के जरिये अक्षित को बाहर निकालने का प्रयास जारी है.4 दिन से ननिहाल में आया हुआ है, आपको बता दें किअक्षित अपने ननिहाल भोजपुरा में आया हुआ है.इसी दौरान हादसा कुड़ियों का बास जोबनेर का रहने वाला है.

7 बजे खेलते समय बोरवेल में गिरा था

70 फ़ीट गहरे बोरवेल में फंसा हुआ है. अक्षित सुबह 7 बजे खेलते समय बोरवेल में गिरा था. अक्षित SDRF, ज़िला प्रशासन की टीम का रेस्क्यू लगातार जारी है. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से देखा जा रहा है अक्षित को. अक्षित तक छाछ, चाय, बिस्किट पहुंचाया गया है. कृषि मंत्री लालचंद कटारिया पूरे ऑपरेशन पर बजर बनाए हुए हैं.NDRF ने भी मोर्चा संभाला हुआ है.

ये भी पढ़ें- बोरवेल के गड्ढे में गिरा 11 साल का अक्षित,SDRF की जयपुर टीम ने संभाला मोर्चा

 

Trending news