स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी पर भड़के पवन खेड़ा, दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1495753

स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी पर भड़के पवन खेड़ा, दिया ये जवाब

Pawan Khera News: भारत सरकार को सिर्फ राहुल गांधी दिख रहे हैं, कांग्रेस दिख रही है, भारत जोड़ो यात्रा दिखाई दे रही है और कोई यात्रा नहीं दिख रही है. जहां भीड़ जमा हो रही है, वो दिखाई नहीं दे रहा है.

चिट्ठी पर भड़के पवन खेड़ा.

Pawan Khera News: स्वास्थ्य मंत्री द्वारा राहुल गांधी को लिखी गई चिट्ठी पर जवाब देते हुए पवन खेड़ा ने बीजेपी सरकार पर सवालों की झड़ी लगा दी. उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद पीपी चौधरी के एक पत्र का हवाला देकर स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को एक पत्र प्रेषित किया है. खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी यह जानना चाहती है कि क्या इसी तरह का पत्र राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को भी भेजा है, जो जन आक्रोश यात्रा निकाल रहे हैं? 

पवन खेड़ा ने कहा कि बीजेपी की उस यात्रा में भीड़ नहीं आ रही है, जो भारत जोड़ो यात्रा में बहुत भीड़ आ रही है. क्या इस तरह का पत्र कर्नाटक बीजेपी को भेजा गया जो एक और यात्रा निकाल रही है? खेड़ा ने कहा कि हालांकि वहां भी भीड़ नहीं आ रही है. हम स्वीकार करते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा के प्रति लोगों का उत्साह है, भीड़ ज्यादा आ रही है. लेकिन आज आप एयरपोर्ट चले जाइए, हवाई जहाज में बैठिए, ना आपको मास्क दिया जाएगा, ना ही सैनिटाइजर इस्तेमाल करने को कहा जाएगा. क्या भारत सरकार ने नियमों की कोई घोषणा की है. कोई प्रोटोकॉल की घोषणा की है. क्या संसद का सत्र स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Ashok Gehlot : अशोक गहलोत खेलने जा रहे ये बड़ा मास्टर स्ट्रोक, विरोधियों के लिए हो सकती है मुश्किल

उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा कि तो क्या भारत सरकार को सिर्फ राहुल गांधी दिख रहे हैं, कांग्रेस दिख रही है, भारत जोड़ो यात्रा दिखाई दे रही है और कोई यात्रा नहीं दिख रही है. जहां भीड़ जमा हो रही है, वो दिखाई नहीं दे रहा है. उन्होंने आगे कहा कि हम नियमों का पालन करेंगे बशर्ते कि नियमों की घोषणा होनी चाहिए और वे नियम सबके लिए होने चाहिए, सिर्फ राहुल गांधी के लिए, कांग्रेस के लिए या भारत जोड़ो यात्रा के लिए नहीं.

Trending news