Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2145938
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: इन 6 राशियों पर प्रसन्न रहेंगे महादेव, बनेंगे सभी बिगड़े काम, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य है. आज इन्हें लेन-देन के मामलों में स्पष्टता बनाए रखनी है. घूमने-फिरने के दौरान कोई बड़ी खबर मिल सकती है. किसी को उधार ना दें.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला गुजरने वाला है. आज इन्हें अपने कामों को लेकर सावधानी बरतनी होगी. विरोधी आपके काम में रोड़ा अटका सकता है. आज आपकी आय में वृद्धि होगी. पार्टनरशिप में काम करने पर आपको नुकसान हो सकता है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज अपने आय-व्यय में बैलेंस बनाकर चलना होगा. आज आपकी आय में बढ़ोतरी के योग हैं. लेकिन आपको खर्च कंट्रोल में करना होगा ताकि के नए रास्ते खुलेंगे. पुरानी गलतियों से सबक लें.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों की आज का दिन सामान्य है. आज यह वाहन का प्रयोग सावधानी से करें. किसी काम में भाइयों की मदद ले सकते हैं. ससुराल पक्ष से मान सम्मान मिलेगा. राजनीति में हाथ आजमा रहे लोग सतर्क रहें.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही बिजी गुजरने वाला है. यह फालतू के कामों में व्यस्त रहेंगे. परिवार के सदस्यों से किए हुए वादों को पूरा करें. किसी से भी वाद विवाद में ना पड़ें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझन भरा रहने वाला है. अपने से ज्यादा दूसरों के कामों पर फोकस रहेगा. पारिवारिक समस्या परेशान करेगी. किसी से उधार न लें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जिला गुजरने वाला है. आज पार्टनर संग बिजनेस शुरू करेंगे और अपनी कमाई बढ़ाने की कोशिश करेंगे. ससुराल पक्ष से उधार ना लें. रिश्तों में दरार आ सकती है. सेहत की चिंता सताएगी. किसी काम को लेकर जल्दबाजी न करें. महादेव की कृपा से आज इनका प्रमोशन हो सकता है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों पर महादेव पूरी तरह से मेहरबान रहेंगे. आज ये एक से अधिक स्रोतों से कमाई करेंगे. दोस्त से किसी निवेश संबंधी योजना का जिक्र कर सकते हैं. लिया हुआ कर्ज पूरा हो जाएगा. मन धार्मिक कार्यों में लगेगा.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों पर भगवान भोलेनाथ की पूरी कृपा रहेगी. आज इनके लंबे समय से अटके काम पूरे हो जाएंगे. परिवार के सदस्यों से किए वादे को पूरा करें. आज आपकी चतुर बुद्धि काम आएगी. शत्रुओं को मात देंगे.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों का आज का दिन भाग दौड़ भरा गुजरने वाला है. आज ये नए मकान की खरीदारी कर सकते हैं. लिया गया उधार समय से वापस करें. अजनबी पर भरोसा ना करें, नुकसान हो सकता है.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों पर महादेव की कृपा बरसेगी. वर्कप्लेस पर कोई बड़ी जानकारी मिल सकती है. किसी काम को दूसरों के भरोसे ना छोड़ें. घर में नया मेहमान आ सकता है. राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को बड़ा पद मिल सकता है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है. घूमने फिरने के समय कोई बड़ी जानकारी मिल सकती है. घर पर किसी की शादी फिक्स हो सकती है. माता-पिता की सेवा करें. कमाई का कुछ हिस्सा दान-पुण्य में लगाएं.