RCA पर गरमाई सियासत, वैभव गहलोत की इस्तीफे पर खेल संघ के पदाधिकारी की प्रतिक्रिया
Advertisement

RCA पर गरमाई सियासत, वैभव गहलोत की इस्तीफे पर खेल संघ के पदाधिकारी की प्रतिक्रिया

Jaipur News : आरसीए के पूर्व अध्यक्ष वैभव गहलोत के इस्तीफा पर खेल संघ के पदाधिकारी की प्रतिक्रिया आने लगी है. भरतपुर क्रिकेट संघ के  जिला सचिव शत्रुघ्न तिवारी ने वैभव गहलोत के द्वेषपूर्ण कार्रवाई वाले बयान पर पलटवार किया है.

RCA पर गरमाई सियासत, वैभव गहलोत की इस्तीफे पर खेल संघ के पदाधिकारी की प्रतिक्रिया

Jaipur News : आरसीए के पूर्व अध्यक्ष वैभव गहलोत के इस्तीफा पर खेल संघ के पदाधिकारी की प्रतिक्रिया आने लगी है. भरतपुर क्रिकेट संघ के  जिला सचिव शत्रुघ्न तिवारी ने वैभव गहलोत के द्वेषपूर्ण कार्रवाई वाले बयान पर पलटवार किया है.

 पलटवार करते हुए कहा कि आज वैभव गहलोत खेलो के बीच राजनीतिक व वैमनस्यता की बातें कर रहे हैं, लेकिन लेकिन वैभव गहलोत का जन्म ही राजनीति से हुआ है.

वो खुद जोधपुर के है और जबरदस्ती राजसमंद जिला संघ में काबिज हुए हैं और उन्होंने दादागिरी करते हुए तीन जिला संघ को आउट कर दिया. फॉर्म तक नहीं भरने दिया और आज उन्हें राजनीति की बातें याद आ रही है. शत्रुघ्न तिवारी ने कहा कि वैभव गहलोत ने आरसी में अपनी तानाशाही की है. उन्होंने आरसीए अध्यक्ष रहते हुए जिला संघो में अपने तमाम कांग्रेस पदाधिकारी को थोप दिया.

ये भी पढ़ें- अनामिका मर्डर केस: पति की तलाश में फलोदी पुलिस, गुस्साए परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

RCA के पूर्व सचिव राजेंद्र नंदू ने कहा कि अगर वैभव गहलोत ने क्रिकेट ने खिलाड़ियों के लिए कुछ किया होता तो आज लोग उनके साथ होते.  हम लोगों ने संघर्ष किया है उन्होंने 5 मिनट भी संघर्ष नहीं किया. उन्होंने लोगों के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाइये शायद इसीलिए आज वह अकेले हैं, RCA के पूर्व सचिव राजेंद्र नंदू ने कहा कि अब सरकार के निर्देश पर सभी जिला संघो के लोग मिलकर नए अध्यक्ष का चुनाव करेंगे और खेलों को गति प्रदान करेंगे.

Trending news