इन्वेस्ट राजस्थान समिट की तैयारी शुरू, जेडीए, निगम और हाउंसिंग बोर्ड की संयुक्त कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358611

इन्वेस्ट राजस्थान समिट की तैयारी शुरू, जेडीए, निगम और हाउंसिंग बोर्ड की संयुक्त कार्रवाई

राजस्थान इन्वेस्ट समिट से पहले जयपुर शहर को साफ-सुथरा बनाने की कवायद शुरू हो गई है. समिट में आने वाले मेहमानों की मेहमानबाजी के लिये तैयारी जोरों पर है.

 

जेडीए, निगम और हाउंसिंग बोर्ड की संयुक्त कार्रवाई.

Jaipur: राजस्थान इन्वेस्ट समिट से पहले जयपुर शहर को साफ-सुथरा बनाने की कवायद शुरू हो गई है. समिट में आने वाले मेहमानों की मेहमानबाजी के लिये तैयारी जोरों पर है, शहर में जगह-जगह हो रहे अतिक्रमण को लेकर आज नगर निगम ग्रेटर, जयपुर विकास प्राधिकरण और आवासन मंडल की ओर से कार्रवाई की गई. SMS अस्पताल ट्रॉमा सेंटर, अपेक्स सर्कल, बालाजी मोड, प्रतापनगर हल्दीघाटी मार्ग, पन्नाधाय सर्किल, राणासांगा मार्ग, टोंक रोड, जेसीआरसी सीतापुरा में कारवाई करते सरकारी रोड, फुटपाथ, ख़ाली भूमी पर थडी ठेला, झुग्गी झोंपड़ी बनाकर किये गए अवैध अतिक्रमणों को JCB की सहायता से ध्वस्त किया गया. 

साथ में आगामी दिनो में नही लगाने हेतु पाबंद किया गया. कारवाई के दौरान 6 ट्रेक्टर और 4 ट्रक सामान जब्त किया गया. 9 हजार का जुर्माना भी वसूल कर निगम कोष में जमा करवाया गया.

ये भी पढ़ें- मोबाइल पर स्टेटस लगाकर तोड़ दी 'आयरन लेडी' की मूर्ति, झुंझुनूं के काजड़ा गांव का है मामला, गुजरात में पकड़ा गया आरोपी

 

Trending news