Rajasthan Breaking News:डॉ. सुधीर भंडारी ने RUHS VC पद से इस्तीफा,जल्द होगी नए कार्यवाहक VC की नियुक्ति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241299

Rajasthan Breaking News:डॉ. सुधीर भंडारी ने RUHS VC पद से इस्तीफा,जल्द होगी नए कार्यवाहक VC की नियुक्ति

Rajasthan Breaking News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई ऑर्गन ट्रांसप्लांट केस की जांच  बढ़ते ही लगातार कार्रवाईओं का दौर शुरू हो गया है.राज्यभवन में राज्यपाल के सामने तथ्य रखने के बाद से सुधीर भंडारी का इस्तीफा हुआ.जिसको राज्यपाल ने स्वीकार भी कर लिया है.

Rajasthan Breaking News

Rajasthan Breaking News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई ऑर्गन ट्रांसप्लांट केस की जांच  बढ़ते ही लगातार कार्रवाईओं का दौर शुरू हो गया है.ऑर्गन ट्रांस्प्लांट के इंटरनेशनल रैकेट के खुलासे के बाद से इसमें फर्जी NOC मामला भी सामने आया है.

इस मामले के आने के बार से चिकित्सा विभाग में हलचल मच गई और राजधानी के कई डॉक्टरों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया और लगातार जारी भी है.तो वहीं दूसरी तरफ पिछले दिनों में जयपुर के SMS हॉस्पिटल के प्रिसिंपल डॉ. राजीव बगरहट्टा और अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था.

वहीं इनके इस्तेफे के बाद से स्टेट ऑर्गन एंड टिश्यू ट्रांसप्लांट ऑर्गेनाइजेशन (सोटो) के चेयरमैन डॉ. सुधीर भंडारी ने अपना पद छोड़ने से मना कर दिया था,जिसके बाद से राज्य सरकार ने खुद से डॉ. सुधीर भंडारी को उनके पद से हटा दिया था.

डॉ. सुधीर भंडारी को पद से हटाने के बाद भी वह अभी तक राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेस (RUHS VC) के कुलपति पद को संभाल रहे हैं,लेकिन यह खबर आ रही है की जल्द ही इन्हें इस पद से भी हटाया जा सकता है.इन तमाम खबरों के बीच  डॉ. सुधीर भंडारी राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने के लिए राजभवन पहुंचे.

Trending news