BJP नेता का बड़ा बयान, बोले- देश की राजनीति में मैच्योरिटी की जरूरत...राहुल गांधी या कांग्रेस में नजर नहीं आती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252475

BJP नेता का बड़ा बयान, बोले- देश की राजनीति में मैच्योरिटी की जरूरत...राहुल गांधी या कांग्रेस में नजर नहीं आती

Rajasthan politics: BJP नेता ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि देश की राजनीति में मैच्योरिटी की जरूरत जो राहुल गांधी या कांग्रेस में नजर नहीं आती है. 

RAHUL GANDHI

Rajasthan politics: लोकसभा चुनाव में दक्षिण भारत का दौरा कर दिल्ली लौटे राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता मदन राठौड़ (Madan Rathore) ने बड़ा बयान दिया है.

मदन राठौड़ ने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व पर भरोसा जताया जा रहा है और चुनावों में बीजेपी को 400 से अधिक सीटें मिलेगी. मदन राठौड़ को राजस्थान के बाद तेलंगाना और आन्धप्रदेश में जिम्मेदारी सौंपी गयी थी. जिसके बाद अब उन्हें दक्षिण दिल्ली में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी मिली है.

तेलंगाना से दिल्ली पहुंचे मदन राठौड़ ने अपने चुनावी दौरे पर जी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान राज्यसभा सांसद ने बाड़मेर में निर्दलिय चुनाव लड़ने वाले रविन्द्रसिंह भाटी को अति महात्वाकांक्षी बताया है. राठौड़ ने कहा कि भाटी की अति महत्वाकांक्षाएं, ना उनके लिए और ना ही क्षेत्र के लिए ठीक हैं. 

वहीं उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में मैच्योरिटी की जरूरत है जो राहुल गांधी या कांग्रेस में नजर नहीं आती है.

डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

 

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को तीसरी बार सत्ता में देखना चाहती है क्योंकि जनता की भावना बीजेपी के पक्ष में है.

डिप्टी सीएम बैरवा ने कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है. जनता की भावना पीएम मोदी और बीजेपी के साथ है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास देश की जनता के उत्थान के लिए कोई विजन नहीं है, उनके पास सिर्फ जनता को गुमराह करने, परिवारवाद, वंशवाद का विजन है.वे केवल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

 

Trending news