Rajasthan Politics: CM भजनलाल शर्मा का बड़ा बयान, बोले-'कांग्रेस का टुकड़े-टुकड़े गैंग से संबंध, 400 पार के नारे पर जानिए क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2245005

Rajasthan Politics: CM भजनलाल शर्मा का बड़ा बयान, बोले-'कांग्रेस का टुकड़े-टुकड़े गैंग से संबंध, 400 पार के नारे पर जानिए क्या कहा?

 Rajasthan Politics: CM भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का संबंध टुकड़े-टुकड़े गंग के साथ है.

Bhajan Lal Sharma

Rajasthan Politics: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाया. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के कार्यकाल की तारीफ भी की.

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा,'' प्रधानमंत्री मोदी पर देश की जनता विश्वास कर रही है.कांग्रेस ने जनता के साथ धोखा किया था. जनता के साथ भ्रष्टाचार किया था.नरेंद्र मोदी ने देश के विकास से लेकर, सीमाओं की सुरक्षा और दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने तक बहुत अच्छे काम किए हैं.''

कांग्रेस के सीनियर नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने जनता के साथ भ्रष्टाचार किया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का टुकड़े-टुकड़े गैंग से संबंध है. कांग्रेस के लोग किसी से भी समझौता कर सकते हैं. इनको देश की चिंता नहीं है. इनको सिर्फ परिवार की चिंता है. 

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के सीनियर नेता मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान को लेकर एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि भारत को पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए. क्योंकि उसके पास परमाणु बम हैं, अगर हम पाकिस्तान को इज्जत नहीं देंगे,तो वो भारत पर परमाणु हमला करने की भी सोच सकते हैं.

पीएम मोदी के 400 पार नारे को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि 4 जून को 400 पार.

घनश्याम तिवाड़ी ने भी कांग्रेस को घेरा

तिवाड़ी ने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने बयान दिया है कि पाकिस्तान मजबूत देश है उसका सम्मान करें वरना परमाणु हमला कर देगा. यह वोटबैंक को प्रभावित करने की रणनीति के तहत बयान दिए गए.इनके बयान देश और राष्ट्रहित के खिलाफ है. इससे साफ है कांग्रेस विभाजनकारी नीतियों को प्रोत्साहित कर पाकिस्तान को मजबूत करके अल्पसंख्यक वोट हासिल करना चाहती है.

Trending news