IPL 2024: विराट कोहली को खेलते देखने का सपना रह गया 'सपना', एक घंटे में बिके 2600 रुपये वाले 350 टिकट, 8 घंटे लाइन में लगकर निराश लोटे लोग
Advertisement

IPL 2024: विराट कोहली को खेलते देखने का सपना रह गया 'सपना', एक घंटे में बिके 2600 रुपये वाले 350 टिकट, 8 घंटे लाइन में लगकर निराश लोटे लोग

IPL 2024: विराट कोहली को खेलते देखने का सपना कुछ लोगों के लिए सपना ही रह गया. एक घंटे में  2600 रुपये वाले 350 टिकट बिक गए. ऐसे में 8 घंटे लाइन में लगने के बावजूद लोगों को निराश लौटना पड़ा.

Virat Kohli

IPL 2024: IPL का क्रेज लोगों में सिर चढ़ कर बोल रहा है. 2600 रुपये वाले 350 टिकट एक घंटे में सवासवाई मानसिंह स्टेडियम में लगे बुक माय शो बॉक्स ऑफिस के तीन काउंटर्स से बिक गए.

ऐसे में एक घंटे में एक काउंटर से हर एक मिनट में 2 टिकट बिके. इस दौरान विराट कोहली को खेलेते हुए देखने का सपना कुछ लोगों का सपना ही रह गया क्योंकि टिकट सारे बिकने के बाद लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ा. लोग 8 घंटे लाइन में लगे लेकिन फिर भी कुछ लोगों के हाथ टिकट नहीं आ सके.

गौरतलब है कि आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच 6 अप्रैल को जयपुर में खेला जाना है. इसको लेकर टिकट की एडवांस बुकिंग के लिए लोग लाइन में खड़े थे. 

fallback

बता दें कि आईपीएल के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीमें आमने-सामने हुईं. इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 20 ओवर में 5 ओवर में 181 रन बनाए. इस मैच में आरसीबी के लिए विराट कोहली का बल्ला नहीं चला. वह 16 गेंद पर 22 रन बनाकर आउट हुए. कोहली लगातार तीसरे मैच में फिफ्टी नहीं लगा पाए. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 77 और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 83* रन बनाए. वह लखनऊ के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल पाए.

कोहली आईपीएल इतिहास के टॉप रन स्कोरर हैं और एकमात्र खिलाड़ी हैं जो दुनिया की सबसे अमीर फ्रेंचाइजी क्रिकेट लीग (IPL) में 7 शतक ठोकने में कामयाब रषहे हैं. आरसीबी के पूर्व कप्तान रहे कोहली के नाम एक वेन्यू पर सबसे  ज्यादा टी20 रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है. आरसीबी के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में उनके नाम 3276 रन दर्ज हैं. वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उन्होंने अब तक चार आईपीएल मैचों में 117 रन बनाए हैं.

Trending news