REET Result 2022: राजस्थान में रीट के रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट, जानिए अब कब तक आएगा रिजल्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1368856

REET Result 2022: राजस्थान में रीट के रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट, जानिए अब कब तक आएगा रिजल्ट

REET Result 2022: बड़ा अपडेट है, राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा 2022 के परिणाम को लेकर. जानिए की रीट (REET Result 2022) का रिजल्ट अब कब तक आएगा.

 

 

फाइल फोटो.

REET Result 2022 Kab Aayega: राजस्थान में हर किसी को रीट के परीक्षा परिणाम का इंतजार है. आखिर कब तक आएगा रीट का रिजल्ट ये एक बड़ा सवाल है. क्या राजस्थान में जारी सियासी घमासान का रीट के परीक्षा परिणामों पर असर पड़ सकता है. खैर अभी तक का जो इनपुट है उसके अनुसार रीट का रिजल्ट 30 सितंबर तक आएगा.

26 सितंबर का समय बीतने को है, लेकिन राजस्थान में सियासी घमासान की खबरे हीं आ रही है. ऐसे में रीट के रिजल्ट को लेकर अभी-भी कोई फिक्स डेट नहीं है. ऐसे हालातों में ये माना जा रहा है कि रीट का रिजल्ट सितंबर माह के आखिरी दिनों तक आने की संभावना है.

खैर इस वक्त सभी उम्मीदवारों को धैर्य रखने की जरूरत है. बस कुछ दिनों कि बात है. वेबसाइट reetbser2022.in पर नजर बनाए रखें. अच्छी बात यह कि रीट रिजल्ट का जारी होने के साथ राजस्थान में 46 हजार शिक्षकों की भर्ती शुरू हो जाएगी. जिससे प्रदेश की शैक्षणिक व्यवस्था में बड़ा सुधार होगा. 

 इंतजार फिर से बढ़ गया है. अब तक उम्मीद थी कि 25 सितंबर तक रीट का रिजल्ट आ सकता है. लेकिन अब यह डेट बढ़ चुकी है. सूत्रों कि मानें तो 30 सितंबर तक राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा 2022 का रिजल्ट जारी हो सकता है. लेकिन अभी तक अधिकारिक रूप से कोई ऐसी कंफर्म डेट नहीं घोषित की गई जिसमें यह तय हो कि इस डेट को रीट का रिजल्ट आएगा.

जानें कैसे चेक करना रीट का रिजल्ट
सबसे पहले REET की  वेबसाइट reetbser2022.in पर जाना है.
फिर नोटिफिकेशन बॉक्स में जाकर BSER REET Result 2022 लिंक पर क्लिक करना है.
यहां रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करना है
फिर वो पल आपके स्क्रीन पर आ जाएगा
रिजल्ट को डाउनलोड कर सेव कर लें

Trending news