सचिन पायलट करेंगे गुजरात और हिमाचल में चुनाव प्रचार, यहां जानिए पूरा कार्यक्रम
Advertisement

सचिन पायलट करेंगे गुजरात और हिमाचल में चुनाव प्रचार, यहां जानिए पूरा कार्यक्रम

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार शुरू करने से एक दिन पहले सचिन पायलट गुजरात दौरे पर रहेंगे. माना जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर है. 

सचिन पायलट करेंगे गुजरात और हिमाचल में चुनाव प्रचार, यहां जानिए पूरा कार्यक्रम

Jaipur: राजस्थान में चल रही सियासी उठापटक के बीच 1 नवंबर को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं. सचिन पायलट सबसे पहले सुबह करीब 10:40 बजे उना के कुटलेहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

दोपहर 12:30 बजे हमीरपुर में चुनावी मीटिंग करेंगे. करीब 2:30 बजे सोलन के नालागढ़ में चुनावी जनसभा आयोजित करेंगे. बता दें कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में सचिन पायलट को विधानसभा चुनाव का पर्यवेक्षक बनाया है. हिमाचल प्रदेश में पायलट चुनाव प्रचार करने के साथ-साथ चुनावी रणनीति भी बनाएंगे.

यह भी पढे़ें- राजस्थान के 'जलियांवाला बाग' मानगढ़ धाम में पहुंचेंगे PM Modi, 3 प्रदेश के CM भी होंगे शामिल

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार शुरू करने से एक दिन पहले सचिन पायलट गुजरात दौरे पर रहेंगे. माना जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर है. 

कांग्रेस आलाकमान ने छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल और पंजाब विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रताप सिंह बाजवा संग पायलट को पर्यवेक्षक बनाया है. सचिन पायलट की मदद से कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में गुर्जर मतदाताओं को साधेगी. सचिन पायलट ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर विश्वास जताया है. बता दें कि सीएम अशोक गहलोत की टीम गुजरात चुनाव में एड़ी-चोटी के जोर से लगी है. 

यह भी पढे़ं- कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई पर किरोड़ीलाल का कटाक्ष, बोले- CM ने तो टंटा ही कर लिया

 

Trending news