Shani Uday 2023: 5 मार्च को शनि हो रहे उदय, 3 राशियों के जीवन में मचाएंगे खलबली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1585367

Shani Uday 2023: 5 मार्च को शनि हो रहे उदय, 3 राशियों के जीवन में मचाएंगे खलबली

Shani Uday 2023: शनिदेव 30 जनवरी से ही अस्त अवस्था में हैं और 5 मार्च को उदित होने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों (rashi) पर पड़ेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जिनको सावधान रहने की जरूरत है.

Shani Uday 2023: 5 मार्च को शनि हो रहे उदय, 3 राशियों के जीवन में मचाएंगे खलबली

Shani Uday 2023: ज्योतिष शास्त्र में शनि ग्रह को आयु, दुख, रोग, पीड़ा, विज्ञान, तकनीकी, लोहा, खनिज तेल, कर्मचारी, सेवक, जेल आदि का कारक माना गया है.  शनि ग्रह के राशि परिवर्तन, उदित व अस्त का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. शनिदेव 30 जनवरी से ही अस्त अवस्था में हैं और 5 मार्च को उदित होने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों (rashi) पर पड़ेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जिनको सावधान रहने की जरूरत है.

मीन राशि
शनि का उदित होना मीन राशि के जातक के लिए नुकसान साबित हो सकता है. क्योंकि शनिदेव मीन राशि के 12 वें भाग में उदित होने जा रहे हैं. कोर्ट कचहरी के मामलों में असफलता हाथ लग सकती है. शनि के प्रभाव से कोई झूठा इल्जाम लग सकता है. वहीं इस दौरान लव लाईफ और दामपत्य जीवन में गलतफहमियां बढ़ सकती है. इस समय फिजूल खर्च बढ़ सकता है.आर्थिक मामलों में हानि हो सकती है. मीन राशि के जातक पर इस समय साढ़ेसाती चल रही है. जिसके चलते बना बनाया काम बिगड़ सकता है. शनि के उदित होने से आपका स्वास्थ बिगड़ सकता है.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक के लिए 5 मार्च को शनि का उदित होना हानिकारक हो सकता है. क्योंकि शनि देव कर्क राशि के जातक के 8वें भाग में उदित होंगे. इसलिए इस समय सेहत को लेकर परेशानी हो सकती है. साथ ही किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.वहीं कोई गुप्त बिमारी भी हो सकती है.  शनि के गोचर से आपके अनाप-शनाप खर्चे बढ़ सकते है. इसलिए खर्चे को नियंत्रण में रखें. अपनी वाणी में मधुरता रखें. अन्यथा वाद-विवाद बढ़ सकती है. इस समय भाग्य का साथ कम मिलेगा.कर्क राशि के जातक पर इस समय शनि की ढ़ैय्या चल रही है. इसलिए इस राशि के जातक को सावधान रहने की जरुरत है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक पर शनि की ढ़ैय्या चल रही है. जिसकी वजह से आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.शनि के गोचर से  व्यापार में उथल पुथल देखने को मिलेगी. शनि देव वृश्चिक राशि  से चतुर्थ भाव में गोचर  होने जा रहे हैं. जिसके कारण आपकी माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, इसलिए इनके सेहत का ख्याल रखें. इस समय प्रापर्टी या वाहन में निवेश करने से बचें. परिवार में भाई के साथ विवाद हो सकता है. इस राशि के जातक के वैवाहिक जीवन में उलझनें बढ़ सकती है.

Trending news