कोटपूतली से लापता तीन बच्चे कोटा में मिले, सुनाई आप बीती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404842

कोटपूतली से लापता तीन बच्चे कोटा में मिले, सुनाई आप बीती

राजस्थान के कोटपूतली से लापता तीनों बच्चे कोटा से दस्तयाब हुए हैं.

 

कोटपूतली से लापता तीन बच्चे कोटा में मिले, सुनाई आप बीती

Kotputli News : राजस्थान के जयपुर के कोटपूतली के गोपालपुरा रोड से तीनों नाबालिग बच्चों के लापता होने के मामले में कोटपूतली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. कोटपूतली पुलिस को सूचना मिलने के बाद दिनभर सीसीटीवी फुटेज और अन्य जानकारी जुटाई गई. जिसके बाद तीनों बच्चों के कोटा में होने की पुष्टि हुई है. कोटपूतली एएसपी विद्या प्रकाश ने इसकी पुष्टि की है.

वहीं थाना अधिकारी सवाई सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों बच्चे बुधवार शाम कोटपूतली के गोपालपुरा रोड से लापता हुए थे. जिनमें 2 बच्चे मोलाहेड़ा के रहने वाले हैं. जो मोलाहेड़ा से बुधवार शाम 4 बजे साइकिल पर सवार होकर कोटपूतली पहुंचे थे. जहां एक होटल के सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे हैं, जहां उन्होंने साइकिल रखी और इसके बाद वे गोपालपुरा रोड गए. जहां तीसरे बच्चे को साथ लेने के बाद अपुष्ट जानकारी के मुताबिक ट्रक या अन्य वाहन से कोटा पहुंच गए.

थाने के एएसआई राजवीर सिंह ने तकनीकी सहायता से जानकारी जुटाते हुए बच्चों को ट्रेस कर लिया, साथ ही बच्चों को दस्तयाब कर लिया गया है. इधर बच्चों के मिलने की सूचना के साथ ही परिजनों के चेहरों पर खुशी छा गई. वहीं पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.

आपको बता दें कि बुधवार को बच्चों के लापता होने के बाद पूरी रात परिजनों ने बच्चों को तलाशा और उसके बाद अगले दिन थाना पुलिस को इसकी सूचना दी और साथ ही पुलिस पर मामला दर्ज न करने का आरोप लगाया था. वहीं थाना अधिकारी सवाई सिंह ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा है कि परिजनों ने दोपहर 2 बजे सूचना दी थी. 

जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और परिजनों को साथ ले करके शाम तक एफ आई आर दर्ज कर ली गई थी और गहनता से जांच की जा रही थी. जिसके बाद अब बच्चों को सुरक्षित दस्तयाब कर लिया गया है.

रिपोर्टर- अमित यादव 

पेड़ा खिलाकर भाई के दोस्त ने खींची अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर एक साल तक किया रेप

 

Trending news