Shocking: टीवी एक्ट्रेस Vaishali Takkar ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिख कर कहा- अलविदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397779

Shocking: टीवी एक्ट्रेस Vaishali Takkar ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिख कर कहा- अलविदा

Vaishali Takkar Death Suicide: लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर नहीं रही हैं. एक्ट्रेस ने इंदौर में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है. बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 की उम्र में वैशाली ठक्कर ने अंतिम सांस ली. 

 

Vaishali Takkar ने की आत्महत्या

Vaishali Takkar Suicide: आज टेलीविजन इंडस्ट्री में एक शॉकिंग खबर सामने आई है. लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर नहीं रहीं. बता दें कि छोटे पर्दे के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है. अभिनेत्री ने इंदौर के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक्ट्रेस की मौत की खबर ने टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने क्यों की सुसाइड, इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबर है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता' की फेम वैशाली ठक्कर अब हमारी बीच नहीं रहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 की उम्र में वैशाली ठक्कर ने अंतिम सांस ली. वैशाली ठक्कर का शव इंदौर में उनके घर से बरामद हुआ है. मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भिजवाया दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वैशाली टक्कर का इस तरह दुनिया को छोड़ जाने की खबर से एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

2015 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से किया था डेब्यू
वैशाली इंदौर के एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती थी. उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत एंकरिंग से की. वैशाली ने साल 2015 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संजना का किरदार निभाया था. इस शो के बाद वह 'ये वादा रहा', 'ये हैं आशिकी', 'ससुराल सिमर का', 'सुपर सिस्टर', 'लाल इश्क' और 'विष और अमृत' में नजर आईं.

सोशल मीडिया में खूब एक्टिव थीं वैशाली 
वैशाली कई टीवी शोज में नजर आईं. उन्हें ससुराल सिमर में उनके किरदार के लिए अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. उन्होंने इस सीरियल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल में गोल्डन पेटल अवॉर्ड जीता था. टीवी की दुनिया में नाम कमाने के अलावा वैशाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव थीं. वैशाली के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनकी कई फनी वीडियोज देखी जा सकती हैं. चुलबुली और हंसमुख दिखने वाली वैशाली के आखिरी वीडियो को देखकर इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि उनकी जिंदगी में कुछ परेशानी चल रही थी. उनका आखिरी वीडियो पांच दिन पहले का है, जिसे देखकर वाकई बहुत अफसोस हो रहा है, इस वीडियो में फनी अंदाज में मर मिटने की बात कर रही हैं, लेकिन किसे पता था कि वो वाकई अपनी जिंदगी को इस तरह से खत्म कर देंगी.

वैशाली ठक्कर का हो चुका था रोका
वैशाली ठक्कर ने बीते साल अप्रैल में डॉ. अभिनंदन सिंह के साथ रोका किया था. इस सेरेमनी में परिवार के लोग शामिल हुए थे. वैशाली जल्द ही शादी भी करने जा रही थी, फिर अचानक उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये अब बड़ा सवाल बन गया है. 

 क्या कहा वैशाली ने आखिरी वीडियो में ?
वैशाली  के हालिया ज्यादातर वीडियो कॉमेडी पंच पर ही बनाए गए थे. बस इनमें एक कॉमन बात थी कि ये रिलेशनशिप जोक्स पर बेस्ड थे. पांच दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वैशाली के वीडियो में वैशाली एक मजेदार डायलॉग रील बनाती देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में वह बोल रहीं हैं, ‘बेबी मैं आपके लिए एक गाना गाऊं, दिल, जिगर, नजर क्या है तेरे लिए मैं जान भी दे दूं’. इसके बाद रील में मेल वॉयस में आवाज आती है, पहले 500 रु बाकी है पहले वो दे दो.’ इस तरह का एक और रिलेशनशिप को लेकर लॉएलिटी टेस्ट वाला वीडियो उनके इंस्टाग्राम लेटेस्ट वीडियोज में पिनअप किया गया है.

 

Trending news